S M L

Exposed: अर्जुन रामपाल ने मारे 10 लाख रुपए?

इस शख्स ने सोशल मीडिया के जरिए अर्जुन रामपाल को लेकर ये खुलासा किया है

Updated On: Nov 15, 2017 06:56 PM IST

Akash Jaiswal

0
Exposed: अर्जुन रामपाल ने मारे 10 लाख रुपए?

अर्जुन रामपाल की हालिया रिलीज ‘डैडी’ बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई. इस फिल्म को अर्जुन की किस्मत चमकाने में नाकामयाबी हासिल हुई लेकिन इसी के साथ अब ‘डैडी’ को लेकर एक नया विवाद सामने आया है.

प्रकाश जाजू नामके एक शख्स ने अर्जुन रामपाल पर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने उनके साथ विश्वासघात किया है. अपने फेसबुक अकाउंट पर एक पोस्ट जारी करके उन्होंने कहा, “अर्जुन रामपाल मेरे पास आए थे अपनी फिल्म ‘डैडी’ के लिए पैसे इकट्ठा करने. मैंने 36 घंटो के अंदर उनके लिए अपने एक कॉमन फ्रेंड उरु पटेल की मदद से उनके लिए 5 करोड़ रुपयों का इंतजाम किया. लेकिन मेरा शुक्रियादा करने की बजाय अब वो इस डील से मुझे मेरा कमीशन देने से बचते आ रहे हैं. इस डील के मुताबिक मेरा कमीशन करीब 10 लाख रूपए होता है. लेकिन पिछले 9 महीने से वो मुझे नजरअंदाज कर रहे हैं.”

प्रकाश ने बताया कि अर्जुन ने उन्हें वॉट्सऐप पर भी ब्लाक कर दिया है. उन्होंने कहा, “मजबूरन मुझे सोशल मीडिया का सहारा लेना पड़ रहा है. अगर किसी प्रोड्यूसर को वाकई में कोई परेशानी होती है तो मैं अपने कमीशन के पैसे छोड़ देता हूं जोकि अब तक 100 करोड़ हो गए होते. लेकिन जब अर्जुन वेल सेट हैं तो फिर मैं उन्हें क्यों छोडू? आप लोग ही मुझे कोई रास्ता बताइए.”

फिलहाल प्रकाश के इन आरोपों का अर्जुन ने कोई जवाब नहीं दिया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi