S M L

OMG: 'नमस्ते इंग्लैंड' के बाद अक्षय की इस फिल्म का सीक्वल भी आया अर्जुन के हाथ, चमकी किस्मत

यह दूसरी बार है जब अक्षय कुमार पर अर्जुन कपूर भारी पड़े हैं और अक्षय की फिल्म उनके हाथ लग गई है

Updated On: Sep 22, 2018 10:58 PM IST

Ankur Tripathi

0
OMG: 'नमस्ते इंग्लैंड' के बाद अक्षय की इस फिल्म का सीक्वल भी आया अर्जुन के हाथ, चमकी किस्मत

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर के सितारे इन दिनों बुलंदियों पर हैं. यह हम नहीं उनकी आने वाली फिल्मों की लिस्ट बता रही है. जी हां आपको बता दें, इन दिनों अर्जुन कपूर अपनी फिल्म 'इंडियाज मोस्ट वांटेड' की शूटिंग में व्यस्त हैं. साथ ही उनकी आगामी फिल्म ‘नमस्ते इंग्लॅण्ड’ भी अपनी रिलीज को तैयार है. ऐसे में अब अर्जुन कपूर के फैन्स के लिए एक बड़ी खुश खबरी सामने आई है.

जी हां बॉलीवुड बबल की खबर के अनुसार 'नमस्ते इंग्लैंड' की तरह अक्षय कुमार की एक और फिल्म का सीक्वल अब अर्जुन के हाथ आ गया है. बता दें, अक्षय कुमार की सुपरहिट फिल्म ‘सिंह इज किंग’ का सीक्वल बनने जा रहा है जिसमें अब अर्जुन कपूर नजर आएंगे. ‘सिंह इज किंग’ की प्रोड्यूसर विपुल शाह और डायरेक्टर अनीस बज्मी के बीच चल रही अनबन की वजह से इस फिल्म का काम रुका हुआ था. अब इस विवाद के खत्म होने के बाद फिल्म की टीम अब अर्जुन कपूर के साथ इस फिल्म को बनाने की तैयारी में है.

[ यह भी पढ़ें : Buzz : पत्नी के कैंसर की खबर के बाद आयुष्मान खुराना ने किया ट्वीट, ताहिरा को बताया योद्धा ]

इस फिल्म की तैयारी शुरू हो गई है. बस अक्षय कुमार की जगह अर्जुन इस बार फिल्म में नजर आएंगे. वहीं खबरों की मानें तो कैटरीना कैफ के भी इस फिल्म में नजर आने के आसार कम लग रहे हैं. यह दूसरी बार है जब अक्षय कुमार पर अर्जुन कपूर भारी पड़े हैं और अक्षय की फिल्म उनके हाथ लग गई है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi