विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

पापा ही पूरी कर सकते हैं अर्जुन कपूर की ख्वाहिश

अर्जुन की ख्वाहिश है कि वो मिस्टर इंडिया के सीक्वल में काम करें

Sunita Pandey Updated On: May 08, 2017 10:12 AM IST

0
पापा ही पूरी कर सकते हैं अर्जुन कपूर की ख्वाहिश

बोनी कपूर ने निर्माता के रूप में ना जाने कितने अभिनेताओं को स्टार बनाया होगा. यहां तक कि अपने छोटे भाई अनिल कपूर के लिए भी कई फिल्में बनाई.

दूसरे भाई संजय कपूर को ना केवल बॉलीवुड में लॉन्च किया बल्कि 'प्रेम' जैसी हिट फिल्म बनाकर उन्हें कामयाब भी बनाया. लेकिन बोनी कपूर ने अपने बेटे अर्जुन कपूर के लिए अब तक ऐसा कुछ नहीं किया जिससे लगे कि वो बेटे के करियर को लेकर गंभीर हैं.

बहरहाल, अर्जुन कपूर की ख्वाहिश है कि वो मिस्टर इंडिया के सीक्वल में काम करें लेकिन अर्जुन की ख्वाहिश तो केवल पापा ही पूरी कर सकते हैं क्योंकि इस फिल्म के राइट्स अब भी उनके पास ही हैं.

ये रीमेक फिल्मों का दौर है लेकिन अर्जुन कपूर का कहना है कि 'मिस्टर इंडिया' की रीमेक नहीं सीक्वल बनाया जाए जिसमें आगे की कहानी हो और किरदार बड़े हो गए हो.

'मिस्टर इंडिया' अर्जुन की बॉलीवुड की खास फिल्मों में से एक है. अर्जुन को लगता है कि 'मिस्टर इंडिया' ऐसी फिल्म है, जो उनके पिता बोनी कपूर की भी खास फिल्मों में से एक है और अर्जुन उस फिल्म का हिस्सा जरूर बनना चाहेंगे.

इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'हाफ गर्लफ्रेंड' के प्रमोशन में व्यस्त अर्जुन इस फिल्म में एक बिहारी युवक का किरदार निभा रहे हैं.

फिल्म में किरदार का नाम है 'माधव झा'. इस किरदार ने अर्जुन को बिहारी कल्चर का मुरीद बना दिया है. उनके मुताबिक ‘बिहार के प्रति लोगों के मन में बनी पुरानी धारणा को इस फिल्म के ज़रिए दूर करने की कोशिश की गई है, फिल्म में माधव झा बहुत ही मासूमियत से भरा किरदार है, जो दर्शकों को जरूर पसंद आएगा.’ 'हाफ गर्लफ्रेंड' 19 मई को रिलीज़ होगी.

'हाफ गर्लफ्रेंड' के प्रमोशन के दौरान अर्जुन ने अपनी एक और फिल्म 'मुबारकां' के बारे में बताया. इसमें अनिल कपूर के साथ काम करने का अनुभव साझा करते हुए अर्जुन ने बताया कि मुबारकां की शूटिंग के दौरान उन्हें अनिल कपूर की एक अलग ही साइड देखने को मिला. अर्जुन का कहना है बतौर एक्टर उनके साथ काम करना काफी शानदार अनुभव रहा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi