S M L

अर्जुन कपूर ने किया जाह्नवी के लिए इमोशनल ट्वीट, मांगी माफी

अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा इन दिनों ‘नमस्ते इंग्लैंड’ की शूटिंग में बिजी हैं

Arbind Verma Updated On: Jun 11, 2018 01:37 PM IST

0
अर्जुन कपूर ने किया जाह्नवी के लिए इमोशनल ट्वीट, मांगी माफी

जाह्नवी कपूर की डेब्यू फिल्म ‘धड़क’ का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. ट्रेलर रिलीज से पहले उनके सौतेले भाई अर्जुन कपूर ने ट्वीट कर जाह्नवी से माफी मांगी है. उन्होंने एक ऐसा इमोशनल ट्वीट किया है जिसे जानकर आप भी इमोशनल हो जाएंगे.

अर्जुन ने किया जाह्नवी को ट्वीट

अर्जुन कपूर ने जाह्नवी से ट्रेलर रिलीज के पहले माफी मांगी थी. उन्होंने लिखा है कि, ‘जाह्नवी आप हमेशा के लिए ऑडियंस का हिस्सा बन जाएंगी क्योंकि आपकी फिल्म का ट्रेलर आने वाला है. सबसे पहले मैं माफी मांगना चाहता हूं कि मैं आपके साथ मुंबई में नहीं हूं, लेकिन मैं आपके साथ जरूर हूं, फिक्र मत कीजिए. मैं आपको बताना चाहता हूं कि ये प्रोफेशन बहुत अच्छा है अगर आप कड़ी मेहनत करेंगी, ईमानदार रहेंगी, विचारों का सम्मान करेंगी और अपने रास्ते को फॉलो करेंगी. ये आसान नहीं होगा, लेकिन मुझे पता है कि आप इसके लिए तैयार हैं. ‘धड़क’ के लिए ऑल द बेस्ट. मुझे यकीन है कि मेरे दोस्त शशांक खेतान और करण जौहर ने आपको और ईशान खट्टर को मॉडर्न रोमियो और जूलियट के रूप में पेश किया होगा.’

नमस्ते इंग्लैंड की अर्जुन कर रहे हैं शूटिंग

अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा इन दिनों ‘नमस्ते इंग्लैंड’ की शूटिंग में बिजी हैं. इस फिल्म से जुड़े कुछ वीडियोज परिणीति ने खुद सोशल मीडिया पर साझा किए थे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
DRONACHARYA: योगेश्वर दत्त से सीखिए फितले दांव

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi