S M L

Troll : फिल्म 'नमस्ते इंग्लैंड' के पोस्टर को लेकर ट्रोल हुए अर्जुन, यूजर को दिया करारा जवाब

अर्जुन कपूर को यूजर ने सोशल मीडिया पर किया बुरी तरह से ट्रोल, अर्जुन ने जवाब में दिया बड़ा संदेश

Updated On: Sep 12, 2018 02:23 PM IST

Ankur Tripathi

0
Troll : फिल्म 'नमस्ते इंग्लैंड' के पोस्टर को लेकर ट्रोल हुए अर्जुन, यूजर को दिया करारा जवाब

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर अर्जुन कपूर इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘नमस्ते इंग्लैंड’ के प्रमोशन में व्यस्त हैं. जिस वजह से वो इस फिल्म के कई पोस्टर्स को सोशल मीडिया पर साझा करते रहते हैं. अर्जुन हमेशा से  कई ट्रोलर्स और मीडिया कंपनी को लताड़ भी लगाते रहे हैं . हाल ही में अर्जुन ने अपनी फिल्म ‘नमस्ते इंग्लैंड’ का एक पोस्टर सोशल मीडिया पर साझा किया था. यह पोस्टर फिल्म के नए गाने 'तेरे लिए' का था जिसे लेकर अर्जुन ट्रोल हो गए.

122

इस पोस्टर में परिणिति ने अर्जुन कपूर को गले लागा रखा है. लेकिन एक यूजर ने अर्जुन और परिणिति के इस पोस्टर पर बड़ा ही भद्दा कमेंट करते हुए लिखा 'ऐसा सिर्फ मुझे लग रहा है या फिर अर्जुन कपूर इस तस्‍वीर में छेड़छाड़ करने वाले शख्स जैसे लग रहे हैं'

इस कमेंट को पढ़ते ही अर्जुन अपना गुस्सा काबू में नहीं रख पाए और इस यूजर को अपनी तरफ से जवाब देते हुए लिखा ‘जब इस तरह के शब्द किसी के जरिए हल्के में इस्तेमाल किए जाते हैं तो यह दिखाता है कि उस व्यक्ति में इस बात की बुनियादी समझ की कमी है कि हमें कभी भी महिलाओं की सुरक्षा को हल्के में या मजाक में नहीं लेना चाहिए’अर्जुन इसी तरह से ट्रोल करने वाले यूजर को जवाब देते रहते हैं.

[ यह भी पढ़ें : Song Out : 'लवरात्रि' का नया गाना 'रंगतारी' हुआ रिलीज, हनी सिंह के रैप पर आयुष शर्मा ने किए बेहतरीन स्टेप्स ]

अर्जुन कपूर की आने वाली फिल्मों की बात करें तो अर्जुन कपूर इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'इंडियाज मोस्ट वॉन्टेड की शूटिंग में व्यस्त हैं. इस फिल्म में अर्जुन एक रॉ एजेंट की भूमिका में नजर आएंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi