S M L

श्रीदेवी के निधन के बाद अर्जुन कपूर ने परिवार की खातिर लिया ये बड़ा फैसला

जाह्नवी, खुशी और पिता बोनी कपूर की खातिर अर्जुन कपूर ने लिया ये फैसला

Updated On: Mar 10, 2018 04:31 PM IST

Akash Jaiswal

0
श्रीदेवी के निधन के बाद अर्जुन कपूर ने परिवार की खातिर लिया ये बड़ा फैसला

श्रीदेवी के निधन के बाद अब बोनी कपूर काफी अकेले पड़ गए हैं. अपने हमसफर के इस तरह से छोड़ जाने से बोनी हताशा से भरे हुए हैं और साथ ही उनकी बेटी जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर की चिंता भी उन्हें लगी हुई है. ऐसे में उनके बेटे अर्जुन कपूर ने फैसला किया है कि वो इस जरूरत के समय में अपने पिता का साथ देंगे. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अर्जुन अब अपनी बहन अंशुला कपूर के साथ बोनी कपूर के घर शिफ्ट होने का प्लान कर रहे हैं.

पापा बोनी कपूर का सहारा बनेंगे अर्जुन

एशियन ऐज पर छपी एक रिपोर्ट में कपूर परिवार के एक करीबी ने बताया कि श्रीदेवी जब तक जीवित थी तब तक अर्जुन और अंशुला अलग घर में इंडिपेंडेंट तरीके से रह रहे थे. लेकिन अब उन्होंने फैसला किया है कि वो सभी के साथ मिलकर पापा बोनी कपूर के घर रहेंगे. अर्जुन का मानना है कि इस समय उनके पिता बोनी कपूर, बहन जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर को उनकी जरूरत है. इतना ही नहीं जितनी रक्षा अर्जुन अंशुला की करते थे अब उतनी ही फिक्र वो जाह्नवी और खुशी की भी करने लगे हैं.

आपको बता दें कि जब श्रीदेवी का निधन हुआ तब अर्जुन अपने पिता के साथ हर समय खड़े रहे. अब अर्जुन के इस फैसले के चलते सोशल मीडिया पर फैंस भी उनकी सारहना कर रहे हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता
Firstpost Hindi