S M L

अर्जुन कपूर ने शुरू की 'इंडियाज मोस्ट वांटेड' की शूटिंग, इस दमदार किरदार में आएंगे नजर

अपनी फिल्म 'इंडियाज मोस्ट वांटेड' में इंटेलिजेंस ऑफिसर के किरदार में नजर आएंगे अर्जुन कपूर

Updated On: Aug 11, 2018 06:04 PM IST

Ankur Tripathi

0
अर्जुन कपूर ने शुरू की 'इंडियाज मोस्ट वांटेड' की शूटिंग, इस दमदार किरदार में आएंगे नजर

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर इन दिनों काफी व्यस्त हैं . जिस वजह से अर्जुन एक के बाद एक फिल्मों की शूटिंग कर रहे हैं . हाल ही में अर्जुन कपूर ने अपने फैन्स के साथ अपनी आगामी फिल्म को लेकर एक खबर को साझा किया . अर्जुन कपूर ने इन्स्टाग्राम पर अपनी अगली फिल्म 'इंडियाज मोस्ट वांटेड' के सेट से एक खास तस्वीर को साझा किया . जहां उन्होंने ने बताया की वह अपनी अगली फिल्म की शूटिंग को शुरू कर चुके हैं . देखिए अर्जुन कपूर का यह पोस्ट.

अर्जुन कपूर ने इस पोस्ट को साझा करते हुए लिखा ' किसी भी फिल्म की शुरुआत एक मिशन की तरह होती है . आज मैं अपनी अगली फिल्म 'इंडियाज मोस्ट वांटेड' को लेकर काफी उत्साहित हूं .' अर्जुन की ये 12वीं फिल्म है जो 24 मई 2019 को रिलीज होगी . आपको बता दें, अर्जुन कपूर की फिल्म 'इंडियाज मोस्ट वांटेड' एक एक्शन से भरपूर फिल्म होगी जिसके लिए अर्जुन खूब मेहनत कर रहे हैं . इस फिल्म का निर्देशन राजकुमार गुप्ता कर रहे हैं जो इससे पहले अजय देवगन की 'रेड' का निर्देशन कर चुके हैं .सूत्रों की माने तो इस फिल्म में अर्जुन एक इंटेलिजेंस ऑफिसर का किरदार निभाते नजर आएंगे .

[ यह भी पढ़ें : काले ग्लेयर्स पहने देखिए इन बॉलीवुड अभिनेत्रियों की कातिलाना तस्वीरें ]

अर्जुन की फिल्म 'नमस्ते इंग्लैंड' अक्षय कुमार की फिल्म 'नमस्ते लंदन' की दूसरी कड़ी है जिसमे अर्जुन कपूर और परिणिति चोपड़ा एक दूसरे से इश्क करते नजर आएंगे . यह फिल्म 19 अक्टूबर को रिलीज होगी . वहीं अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा ने अपनी अगली फिल्म 'संदीप और पिंकी फरार' की शूटिंग खत्म कर ली है। जिसके बाद फिल्म का पोस्ट प्रोडक्शन जारी है .

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi