S M L

Viral Photo : अर्जुन कपूर की बांहों में बैठी नजर आईं खूबसूरत मलाइका अरोड़ा, यहां देखिए तस्वीर

हाल ही में इस जोड़ी की शादी की चर्चा भी तेज हो गई थी. जहां खबरें थी की ये जोड़ी अगले साल शादी कर लेगी

Updated On: Nov 16, 2018 02:27 PM IST

Ankur Tripathi

0
Viral Photo : अर्जुन कपूर की बांहों में बैठी नजर आईं खूबसूरत मलाइका अरोड़ा, यहां देखिए तस्वीर

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा की प्यार के चर्चे कोई नए नहीं है. लेकिन इन दिनों यह जोड़ी एक कई जगह पर अपना समय बिताते नजर आती है. जी हां हाल ही में मलाइका के जन्मदिन पर अर्जुन कपूर अपनी खूबसूरत गर्लफ्रेंड को लेकर इटली गए थे. जहां इस जोड़ी ने काफी खुशनुमा पल बिताए . इसे में बीते रोज एक तस्वीर सामने आई है जिसमें मलाइका अपनी गर्ल गैंग के साथ पार्टी करते नजर आ रही हैं. इस पार्टी में उनके साथ अर्जुन कपूर भी मौजूद हैं. देखिए मलाइका और अर्जुन कपूर की यह खास तस्वीर.

View this post on Instagram

#malaikaarorakhan is well accepted in #kapoorfamily #arjunmalaika #arjunkapoor #malaikaarora #lovebirds #boneykapoor #couplegoals

A post shared by FiFaFoo (@filmfashionfood) on

इस खूबसूरत तस्वीर में मलाइका अर्जुन कपूर के बाहों में बैठी नजर आ रही हैं. ऐसे में ये देखा जा सकता है कि ये जोड़ी अब अपने रिलेशन को लेकर धीरे-धीरे सामने आ रही है. हाल ही में अरबाज और मलाइका का तलाक हुआ था जिसके बाद अरबाज भी अब अपनी विदेशी गर्लफ्रेंड के साथ नजर आते हैं. वहीं अब मलाइका ने भी अर्जुन को अपना बता दिया है. मलाइका और अर्जुन एक दूसरे को कई सालों से चाहते हैं. लेकिन मलाइका सलमान खान के घर की बहु थी जिस वजह उनका ये रिश्ता चल नहीं पाया. लेकिन अब लगता है यह दोनों बहुत जल्द साथ नजर आएंगे.

[ यह भी पढ़ें : DeepVeer Ki Shaadi : शादी के बाद दीपिका के स्वागत के लिए मुंबई में सजा रणवीर सिंह का घर, देखिए तस्वीरें ]

वहीं हाल ही में इस जोड़ी की शादी की चर्चा भी तेज हो गई थी. जहां खबरें थी की ये जोड़ी अगले साल शादी कर लेगी. इस तस्वीर में करीना कपूर खान भी नजर आ रही हैं. जहां यह सबी मिलकर बहुत मस्ती कर रहे हैं. अर्जुन और मलाइका की यह जोड़ी उनके फैन्स को बहुत पसंद हैं. जिस वजह से इस जोड़ी की कोई भी तस्वीर या वीडियो मिनटों में वायरल हो जाता है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi