विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

Shocking: अर्जुन कपूर पर अज्ञात शख्स ने किया हमला? ये है सच्चाई

हाल ही में मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया था की अर्जुन कपूर पर एक अज्ञात शख्स ने अचानक हमला कर दिया है

Akash Jaiswal Updated On: Dec 08, 2017 08:43 AM IST

0
Shocking: अर्जुन कपूर पर अज्ञात शख्स ने किया हमला? ये है सच्चाई

अर्जुन कपूर इन दिनों अपनी फिल्म ‘संदीप और पिंकी फरार’ के लिए उत्तराखंड में शूटिंग कर रहे हैं. पिछले दिनों अर्जुन को लेकर मीडिया में ऐसी कई रिपोर्ट्स पढ़ने को मिले जिसमें ये दावा किया गया था कि अर्जुन पर शराब के नशे में एक अज्ञात शख्स ने हमला कर दिया है.

लेकिन खुद अर्जुन की मानें तो ये सभी रिपोर्ट्स महज एक अफवाह है. खुद को लेकर मीडिया में ऐसे रिपोर्ट्स चलाए जाने से अर्जुन बेहद खफा हो गए हैं. इस मामले पर बात करते हुए अर्जुन ने ट्विटर पर लिखा, “ये कैसे हो सकता है कि मुझे इस हादसे के बारे में पता भी न हो. यहां भीड़ काफी शांत थी. ऑफ कैमरा यहां थोड़ी प्रॉब्लम्स जरूर रही होंगी लेकिन लोकल फोर्स ने इन्हें मुझ तक पहुंचने नहीं दिया. मीडिया में ‘एसॉल्ट’ जैसे शब्द सुनकर मेरा परिवार काफी परेशान हो गया था. इसलिए ऐसे शब्दों का इस्तमाल करना ठीक नहीं है.”

इसके अलावा अर्जुन ने मीडिया को भी फटकार लगाईं और कहा, “टीओआई इंडिया न्यूज से किसी ने भी मेरी पीआर टीम से संपर्क करके इसके बारे में सच्चाई जानने की कोशिश नहीं की और एक झूठी फ्रंट पेज आर्टिकल चला दी. ये दुखद है और इसे टाला जा सकता था. उम्मीद करता हूं कि भविष्य में ऐसा दोबारा नहीं होगा क्योंकि इस वजह से मेरा परिवार परेशान हो गया और ये ठीक नहीं है.”

बता दें कि फिल्म ‘संदीप और पिंकी फरार’ में अर्जुन परिणीति चोपड़ा के साथ नजर आएंगे. इस फिल्म का निर्देशन दिबाकर बनर्जी कर रहे हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi