S M L

सौतेली बहनों जाह्नवी और खुशी के साथ ऐसे बदला रिश्‍ता, अर्जुन ने किया खुलासा

अर्जुन कपूर इन दिनों अपनी फिल्‍म 'नमस्‍ते इंग्‍लैंड' के प्रमोशन में व्‍यस्‍त चल रहे हैं.

Updated On: Sep 28, 2018 03:22 PM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
सौतेली बहनों जाह्नवी और खुशी के साथ ऐसे बदला रिश्‍ता, अर्जुन ने किया खुलासा

बॉलीवुड एक्‍टर अर्जुन कपूर इन दिनों अपनी फिल्‍म 'नमस्‍ते इंग्‍लैंड' के प्रमोशन में व्‍यस्‍त चल रहे हैं. वहीं अर्जुन ने हाल में अपनी सौतेली बहनों जाह्नवी और खुशी कपूर के साथ अपने रिश्‍ते को लेकर एक बड़ा राज खोला है. गौरतलब है कि श्रीदेवी के निधन के बाद अर्जुन कपूर अपनी दोनों सौतेली बहनों जाह्नवी और खुशी कपूर का पूरा ध्यान रखते हैं. अर्जुन कभी भी अपनी बहनों के बारे में कुछ गलत नहीं सुन सकते और वो उनको लेकर काफी प्रोटेक्टिव हैं.

View this post on Instagram

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor) on

हाल ही में एक डीएनए को दिए अपने इंटरव्यू में अर्जुन ने जाह्नवी और खुशी के साथ अपने रिश्ते पर कहा, 'जब श्रीदेवी के निधन की खबर मिली तब मैं पंजाब में था. मैंने अपनी मौसी और बहन तो तुरंत फोन किया. मैंने वही किया जो मुझे उस समय सही लगा. मेरी मां भी यही चाहती कि मैं अपने पापा और परिवार का साथ दूं.'

अर्जुन ने आगे कहा, 'मैं एक अच्छा बेटा और भाई बन सकता हूं तो क्यों ना बनू. मेरे लिए तो अच्छा है कि मुझे दो और बहनें मिल गईं. वहीं अपने पिता की मदद करके मुझे बहुत राहत भी मिली.' वहीं मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस बार करण जौहर के फेमश शो कॉफी विद करण में जाह्नवी कपूर और अर्जुन कपूर साथ वहां नजर आएंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi