विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

Buzz : कपिल शर्मा के बचाव में आये अर्जुन कपूर, कहा इंतजार करवाने की खबर झूठी है

कपिल शर्मा ने 'मुबारकां' की टीम को शो के सेट पर इंतजार नहीं करवाया : अर्जुन कपूर

Rajni Ashish Updated On: Jul 22, 2017 01:52 PM IST

0
Buzz : कपिल शर्मा के बचाव में आये अर्जुन कपूर, कहा इंतजार करवाने की खबर झूठी है

हाल ही में कपिल शर्मा को लेकर एक खबर जंगल में आग की तरह वायरल हो गयी. इस खबर में ये बताया जा रहा है कि कपिल शर्मा ने अर्जुन और अनिल कपूर के साथ पूरी 'मुबारकां' टीम को घंटों इंतजार करवाया.  इसके बाद फिर अपनी बीमारी का हवाला देकर शूट कैंसिल कर दिया.  जिसकी वजह से अर्जुन और अनिल कपूर के साथ पूरी टीम को बिना शूट किये ही वापस लौटना पड़ा.

mubarkan

अब इन सभी अफवाहों को क्लियर करने खुद अर्जुन कपूर सामने आये हैं. अर्जुन ने कपिल का बचाव करते हुए उन रिपोर्ट्स का खंडन किया है जिनमें कहा जा रहा था कि उन्हें और ‘मुबारकां’ की स्टार कास्ट को कपिल शर्मा के शो के सेट पर घंटों तक इंतजार करना पड़ा.

1481115792-arjun-kapoor-upcoming-movies-2015-2016-name-release-date

अर्जुन कपूर ने एक अंग्रेजी अखबार की घंटो तक इंतजार करवाने वाले ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा है, ‘कपिल शर्मा ने हमें शूटिंग के लिए इंतजार नहीं करवाया है, दुर्भाग्यवश वह बीमार हो गए…’मुबारकां’ की स्टार कास्ट उनके जल्दी ठीक होने की कामना करती है, ताकि वह सबको हंसातें रहें.’

आपको बता दें कि हाल ही में शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा को भी कपिल शर्मा की तबीयत खराब होने के चलते बिना शूटिंग के ही वापस लौट जाना पड़ा था. इससे पहले भी ‘गेस्ट इन लंदन’ की टीम को भी बिना शूटिंग के ही शो के सेट से वापस जाना पड़ा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi