S M L

क्या मलाइका से अर्जुन की राहें हो गई हैं जुदा? सोशल मीडिया पर खुद को बताया अकेला

अर्जुन को हमेशा एक प्रोटेक्टिव बॉयफ्रेंड के तौर पर देखा गया है

Updated On: Feb 17, 2019 08:34 AM IST

Arbind Verma

0
क्या मलाइका से अर्जुन की राहें हो गई हैं जुदा? सोशल मीडिया पर खुद को बताया अकेला

अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा के अफेयर की खबरें अक्सर मीडिया में आती रहती हैं. दोनों को अक्सर एक-दूसरे के साथ स्पॉट किया जाता है. लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि दोनों के बीच इन दिनों कुछ ठीक नहीं है क्योंकि अर्जुन कपूर ने हाल ही में सिंगल होने का ऐलान कर दिया है और वो भी वैलेंटाइन्स डे के दिन.

अर्जुन ने बताया खुद को सिंगल

अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा के बारे में काफी अरसे से ये खबरें सामने आ रही थीं कि दोनों रिलेशनशिप में हैं. कई बार दोनों को साथ में स्पॉट भी किया गया. हाल ही में मलाइका ने अर्जुन कपूर की तस्वीर पर कमेंट भी किया था. लेकिन अब अर्जुन कपूर ने वैलेंटाइन्स डे के दिन अपने सिंगल होने का ऐलान किया है. अर्जुन ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि, ‘गुनाहों में मेरे दोस्त विक्रम और नंदिता उर्फ रणवीर सिंह और प्रियंका चोपड़ा ने इस वैलेंटाइन्स डे पर अपने पार्टनर तलाश किए और मुझे और अली अब्बास जफर को अपने पार्टनर की तलाश के लिए अकेला छोड़ दिया लेकिन टेंशन लेने का नहीं अली क्योंकि अपना टाइम आएगा.’

प्रोटेक्टिव बॉयफ्रेंड हैं अर्जुन कपूर

बता दें कि, अर्जुन को हमेशा एक प्रोटेक्टिव बॉयफ्रेंड के तौर पर देखा गया है. हालांकि, दोनों के रिलेशनशिप की वजह से सलमान खान के साथ अर्जुन कपूर के रिश्ते खराब हो गए हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi