S M L

रणवीर और अर्जुन के ब्रोमांस की सोशल मीडिया पर मिली एक और झलक, जानिए क्या कहा?

अर्जुन कपूर और रणवीर सिंह एक साथ फिल्म ‘गुंडे’ में नजर आए थे

Updated On: Dec 24, 2018 09:42 AM IST

Arbind Verma

0
रणवीर और अर्जुन के ब्रोमांस की सोशल मीडिया पर मिली एक और झलक, जानिए क्या कहा?

रणवीर सिंह और अर्जुन कपूर की दोस्ती को कौन नहीं जानता. दोनों के ब्रोमांस की खबरें अक्सर काफी चर्चा में रहती हैं. दोनों ने एक साथ फिल्म ‘गुंडे’ में काम किया था तब से लेकर अब तक दोनों के फैंस एक बार पिर से दोनों को साथ में काम करते हुए देखना चाहते हैं. हाल ही में रणवीर के जरिए सोशल मीडिया पर रखे गए #AskSimmba सेशन में एक फैन ने पूछा था कि अर्जुन और रणवीर एक साथ कब फिल्म में दोबारा आ रहे हैं? इस पर रणवीर ने बेहतरीन जवाब दिया था लेकिन अब अर्जुन ने भी उस ट्वीट पर रीट्वीट किया है.

अर्जुन ने किया रीट्वीट

रणवीर सिंह ने ट्विटर पर #AskSimmba सेशन रखा तो एक फैन ने उनसे अर्जुन के साथ काम करने को लेकर सवाल पूछा तो रणवीर ने कहा था कि, ‘मैं भी उन्हें बहुत याद करता हूं. बाबा काफी व्यस्त हो गए हैं. वो अपनी फिल्म पानीपत को लेकर बिजी हैं.’ जब रणवीर ने अर्जुन के बारे में ऐसा लिखा तो अर्जुन कहां पीछे रहने वाले थे. अपनी दोस्ती का एक नमूना पेश करते हुए अर्जुन ने रीट्वीट किया कि, ‘हम साथ आएंगे...बाबा ने बाबा से दोस्ती की है, अय्याशी नहीं.’ अब इस ट्वीट के बाद तो फैंस की खुशी का ठिकाना ही नहीं रहेगा.

गुंडे में दोनों साथ आए थे नजर

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, अर्जुन कपूर और रणवीर सिंह एक साथ फिल्म ‘गुंडे’ में नजर आए थे. इन दोनों की स्क्रीन पर केमिस्ट्री जबरदस्त देखने को मिली थी. इस फिल्म के बाद दोनों ने साथ में कोई फिल्म नहीं की है लेकिन फैंस दोनों को एक साथ फिर से किसी फिल्म में देखना चाहते हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi