S M L

Postponed:  6 महीने देरी से रिलीज होगी अर्जुन-परिणीति की ‘संदीप और पिंकी फरार’

अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा काफी समय इस फिल्म के लिए शूट कर रहे थे

Updated On: Jun 01, 2018 12:56 PM IST

Akash Jaiswal

0
Postponed:  6 महीने देरी से रिलीज होगी अर्जुन-परिणीति की ‘संदीप और पिंकी फरार’

अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा की फिल्म ‘संदीप और पिंकी फरार’ के लिए दर्शकों को अभी थोड़ा और इंतजार करना पड़ेगा. जानकारी के अनुसार, इस फिल्म को अब 6 महीने देरी से रिलीज किया जाएगा. बताया गया कि इस फिल्म को 3 अगस्त, 2018 को रिलीज होना था लेकिन अब इसे 1 मार्च, 2019 में रिलीज किया जाएगा.

इस फिल्म को पोस्टपोन करने के पीछे की वजह बताते हुए इसके निर्देशक दिबाकर बनर्जी ने बताया, “हमने इस फिल्म की शूटिंग का काम एक महीने देरी से पूरा किया क्योंकि भारत-नेपाल बॉर्डर पर मौसम काफी खराब था. अब मैं नहीं चाहता कि ‘संदीप और पिंकी फरार’ को एडिटिंग के लिए कम समय मिले. इसलिए फिल्म को प्रोड्यूस कर रही यशराज फिल्म्स से मैंने बात की और उन्हें मेरे अनुरोध को मंजूर किया इसलिए अब हम एक नए डेट पर इस फिल्म को रिलीज करेंगे.

#repost @yrf #SandeepAurPinkyFaraar @arjunkapoor | @parineetichopra | #DibakarBanerjee | @sapfthefilm #yrf #arjunkapoor #parineetichopra #sapf #releasedate #bollywood #film #movies #films #bollywoodfilms #yrffilms

A post shared by Yash Raj Films Talent (@yashrajfilmstalent) on

बता दें कि इस साल 3 अगस्त को ‘संदीप और पिंकी फरार’ की रिलीज के बाद अर्जुन और परिणीति की फिल्म ‘नमस्ते इंग्लैंड’ अक्टूबर में दसहरा के मौके पर रिलीज होने वाली थी. लेकिन अब ‘संदीप और पिंकी फरार’ के पोस्टपोन होने के बाद दर्शक इनकी फिल्म ‘नमस्ते इंग्लैंड’ पहले देख सकते हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi