S M L

अर्जुन कपूर ने अपनी शादी को लेकर तोड़ी चुप्पी, बताया अपना वेडिंग प्लान

अपनी शादी को लेकर बोले अर्जुन कपूर कहा अपनी दोनों बहनों की शादी के बाद करूंगा खुद शादी

Updated On: Aug 16, 2018 06:25 PM IST

Ankur Tripathi

0
अर्जुन कपूर ने अपनी शादी को लेकर तोड़ी चुप्पी, बताया अपना वेडिंग प्लान
Loading...

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर इन दिनों अपनी आगामी फिल्म इंडियाज मोस्ट वांटेड की शूटिंग कर रहे हैं. हाल ही में अर्जुन कपूर ने अपनी शादी को लेकर चुप्पी तोड़ी है. अर्जुन ने बताया है वो अभी शादी नहीं करेंगे. जहां अर्जुन ने इसकी वजह भी बताई है . बहन सोनम कपूर की शादी के बाद से ही, अर्जुन से शादी को लेकर सवाल पूछे जाने लगे थे जिसके बाद अब जाकर अर्जुन ने इसका जवाब दिया है.

हाल ही में एक कार्यक्रम के दौरान अर्जुन से उनकी शादी को लेकर उनके प्लान्स के बारे में पूछा गया. मीडिया के इन कठिन सवालों का जवाब देते हुए अर्जुन ने कहा, 'मैं तब शादी करूंगा जब रिया और अंशुला की शादियां हो जाएंगी. अर्जुन ने कहा इसमें 2 से 4 साल या 6 साल तक का लंबा समय लग सकता है.मुझे नहीं मालूम कितना समय लगेगा.' लेकिन अपने फैन्स के लिए अर्जुन ने यह साफ कर दिया है की अभी तो कोई उनके शादी के बारे में सोचे भी नहीं.

[ यह भी पढ़ें :अर्जुन कपूर ने शुरू की 'इंडियाज मोस्ट वांटेड' की शूटिंग, इस दमदार किरदार में आएंगे नजर ]

अर्जुन कपूर इन दिनों अपनी आगामी फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हैं. वहीं अब अर्जुन की फिल्म 'नमस्ते इंग्लैंड' 19 अक्टूबर को रिलीज होगी . अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा ने अपनी अगली फिल्म 'संदीप और पिंकी फरार' की शूटिंग खत्म करली है। जिसके बाद फिल्म का पोस्ट प्रोडक्शन जारी है.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi