S M L

Box Office Report: दर्शकों ने किया ‘नमस्ते इंग्लैंड’ को सिरे से खारिज, महज इतनी हुई कमाई

फिल्म निर्माताओं ने दशहरे की वजह से फिल्म की रिलीज की तारीख को बदल दिया था

Updated On: Oct 22, 2018 08:24 AM IST

Arbind Verma

0
Box Office Report: दर्शकों ने किया ‘नमस्ते इंग्लैंड’ को सिरे से खारिज, महज इतनी हुई कमाई
Loading...

बॉक्स ऑफिस पर इस हफ्ते दो फिल्में एक साथ रिलीज हुई हैं लेकिन उनमें से एक बाजी मार गया और दूसरा धराशायी हो गया. ये दो फिल्में थीं ‘बधाई हो’ और ‘नमस्ते इंग्लैंड’. आयुष्मान की फिल्म ‘बधाई हो’ को तो जबरदस्त रेस्पॉन्स मिला लेकिन परिणीति और अर्जुन की फिल्म ‘नमस्ते इंग्लैंड’ कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई.

नमस्ते इंग्लैंड ने की इतनी कमाई

अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘नमस्ते इंग्लैंड’ को दर्शक ही नहीं मिल रहे हैं. अगर ट्रेड एक्सपर्ट्स की तरफ से आ रही खबरों पर गौर करें तो अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा की फिल्म ‘नमस्ते इंग्लैंड’ ने अपने तीसरे दिन केवल 1.50 करोड़ रुपए का कारोबार किया है. फिल्म ने रिलीज के दिन 1.75 करोड़ रुपए कमाए तो दूसरे दिन फिल्म की कमाई रही 2.00 करोड़ रुपए. इस तरह से कुल मिलाकर इस फिल्म ने अब तक कुल 5.25 करोड़ की कमाई की है.

दशहरे की वजह से किया गया था बदलाव

आपको बता दें कि, फिल्म निर्माताओं ने दशहरे की वजह से फिल्म की रिलीज की तारीख को बदल दिया था. पहले ये फिल्म 19 अक्टूबर को रिलीज होने वाली थी लेकिन इसे एक दिन खिसका कर 18 अक्टूबर कर दिया गया. लेकिन बावजूद इसके दर्शकों को फिल्म का विषय और इसकी कहानी बिल्कुल पसंद नहीं आई. लोगों ने इस फिल्म को सिरे से नकार दिया है.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi