विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

अदा खान के बाद अब अर्जुन बिजलानी पहुंचे हॉस्पिटल

'परदेस में है मेरा दिल' के राघव उर्फ अर्जुन बिजलानी को सीवियर फीवर की वजह से हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया.

Rajni Ashish Updated On: Jun 04, 2017 02:07 PM IST

0
अदा खान के बाद अब अर्जुन बिजलानी पहुंचे हॉस्पिटल

कलर्स टीवी के सबसे लोकप्रिय रहे शो 'नागिन' से दर्शकों के दिलों में अपनी अलग पहचान बनाने वाले टैलेंटेड एक्टर अर्जुन बिजलानी के बारे में एक बड़ी खबर आयी है.

अर्जुन आजकल स्टार प्लस के शो 'परदेस में है मेरा दिल' में राघव की भूमिका निभाते हुए दिखाई दे रहे हैं वो इस शो के शूटिंग के दौरान वो हो गए बीमार जिसके बाद उन्हें अस्पताल में एडमिट करवाया गया.

news_1446443636_e78f81f3d590b99a8e722e_1

अर्जुन कई दिनों से बीमार थे

arjun

सूत्र बता रहे हैं कि अर्जुन कई दिनों से भुखार से पीड़ित बताये जा रहे थे.लेकिन अर्जुन ने अपनी तबियत कि चिन्ता ना करते हुए मेडिसिन लेकर शूटिंग करना जारी रखा.

लेकिन कल, उनकी स्थिति ज्यादा खराब हो गई और अर्जुन अपने सेट पर बेहोश हो गए. बताया जा रहा है कि हॉस्पिटल में डॉक्टर ने अर्जुन को अगले चार दिनों तक पूरा आराम करने की सलाह दी है और उनके रिपोर्टस के आने का भी डॉक्टर इंतजार कर रहे हैं.

कपिल शर्मा और अदा खान को भी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था

kapil1

ऐसा लगता है कि इन दिनों टीवी एक्टर्स पर बदलते मौसम का कहर छाया हुआ है.हाल ही में कपिल शर्मा को लो ब्लड प्रेशर कि वजह से हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया था.

इसके बाद लोकप्रिय अदाकारा अदा खान को पेट में दर्द कि शिकायत के बाद उनके शो के सेट से हॉस्पिटल ले जाया गया और अब अर्जुन बिजलनी के भी हॉस्पिटल में भर्ती होने कि खबर ने टीवी इंडस्ट्री को परेशानी में डाल दिया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi