S M L

‘महाभारत’ पर बनने वाली फिल्म ‘रंदामूजम’ पर अब भी विवाद जारी, कोर्ट में केस हुआ फाइल

इस फिल्म का बजट तकरीबन 1000 करोड़ रुपए है

Updated On: Dec 19, 2018 10:51 PM IST

Arbind Verma

0
‘महाभारत’ पर बनने वाली फिल्म ‘रंदामूजम’ पर अब भी विवाद जारी, कोर्ट में केस हुआ फाइल

राइटर एमटी वासुदेवन नायर की महाभारत पर आधारित कहानी ‘रंदामूजम’ पर बनने वाली श्रीकुमार मेनन-मोहनलाल की फिल्म काफी वक्त से चर्चा में होने के साथ-साथ विवादों में भी फंसी हुई है. लेकिन अब इस फिल्म से जुड़ी हुई अच्छी खबरें सामने आ रही हैं. इस फिल्म का बजट तकरीबन 1000 करोड़ रुपए है.

महाभारत का विवाद है जारी

फिल्म ‘ओडियां’ के काफी ट्रोल होने के बाद श्रीकुमार मोनन-मोहनलाल ने एक इंटरव्यू में कहा कि, ‘रंदामूजम को लेकर जो भी डाउट था, वो खत्म हो गया है और वो जल्द ही इस पर काम शुरू करेंगे.’ नायर की बेटी अश्वथी नायर ने फेसबुक पोस्ट के जरिए बताया कि विवाद अब भी जारी है और उनके पिता ये तय करेंगे कि कौन फिल्म करेगा और कहानी किस तरह से फिल्माई जाएगी. उन्होंने लिखा कि, ‘रंदामूजम उनके पिता का मास्टरपीस वर्क है और इसके अधिकार पर कोई भी दावा नहीं कर सकता. हमने कहानी वापस पाने के लिए कोर्ट में केस फाइल किया है और ये हमारी प्राथमिकता है.’

एमटी वासुदेवन ने खींच लिया था हाथ

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, इससे पहले एमटी वासुदेवन ने इस प्रोजेक्ट से अपना हाथ वापस खींच लिया था और साफ कर दिया था कि वो अपनी कहानी श्रीकुमार को फिल्म बनाने के लिए नहीं देंगे. इसके उलट मेनन ने हाल ही में फिल्म का अनाउंसमेंट किया तो इस फिल्म को लेकर चर्चाएं तेज हो गईं लेकिन इसके बाद ही नायर की बेटी ने इससे इनकार भी कर दिया.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi