S M L

अरिजीत सिंह ने सलमान को खुश करने के लिए मुंबई कॉन्सर्ट में गाया ‘दिल दियां गल्लां’

इन दिनों सिंगिंग टूर पर हैं अरिजीत सिंह

Updated On: Mar 27, 2018 04:41 PM IST

Arbind Verma

0
अरिजीत सिंह ने सलमान को खुश करने के लिए मुंबई कॉन्सर्ट में गाया ‘दिल दियां गल्लां’

काफी अरसे से सलमान खान और अरिजीत सिंह के बीच विवाद चल रहा है जिसकी वजह से कई बार अरिजीत सिंह को सलमान खान की फिल्मों में गाना गाने का मौका मिलने के बावजूद भी उसे गंवा देना पड़ा. लेकिन उन्होंने इन सारी कमियों को अपने किए गए एक कॉन्सर्ट में पूरा कर लिया.

अरिजीत ने गाया सलमान का गाना

गायक अरिजीत सिंह ने मुंबई में एक कॉन्सर्ट किया जहां उन्होंने सलमान खान की फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ का गाना ‘दिल दियां गल्लां’ पर अपनी परफॉर्मेंस दी. ऐसा कहा गया था कि सलमान खान की फिल्म में अरिजीत सिंह ही इस गाने को गाने वाले थे लेकिन सलमान खान की नाराजगी का खामियाजा अरिजीत को उठाना पड़ा. इस गाने के परफॉर्मेंस पर पूरी दर्शक दीर्घा बहुत खुश थी. इस गाने को दर्शकों ने काफी सराहा. जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

सिंगिग टूर पर हैं अरिजीत

इन दिनों अरिजीत सिंह एमटीवी के जरिए कराए जा रहे सिंगिंग टूर पर हैं. इस कॉन्सर्ट के दरम्यान अरिजीत ने खुद के गाए कई गानों को लोगों को सुनाया. हालांकि, अरिजीत सिंह ने सलमान से अपनी गलती के लिए माफी भी मांग ली थी लेकिन अब तक शायद दबंग खान का दिल नहीं पसीजा. लेकिन ऐसी खबरें कल आ रही थीं कि वो अपनी अपकमिंग फिल्म ‘भारत’ में अरिजीत सिंह से गाना गवा सकते हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi