S M L

नवजोत सिंह सिद्धू की नाराजगी पर अर्चना पूरन सिंह ने किया बड़ा खुलासा, देखिये शूट की तस्वीरें

कपिल के शो में सिद्धू की जगह आने पर अर्चना पूरन सिंह ने चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि वो सिद्धू की जगह नहीं ले सकती हैं

Updated On: Aug 18, 2017 10:38 AM IST

Rajni Ashish

0
नवजोत सिंह सिद्धू की नाराजगी पर अर्चना पूरन सिंह ने किया बड़ा खुलासा, देखिये शूट की तस्वीरें

हाल ही में हर तरफ ये खबर चर्चा का केंद्र बन गयी थी कि नवजोत सिंह सिद्धू, कपिल शर्मा से नाराज हो गए हैं क्योंकि कपिल ने सीट पर अर्चना पूरन सिंह को लाकर बैठा दिया है. ये भी कहा गया कि नवजोत सिंह सिद्धू की गैर मौजूदगी में अर्चना पूरन सिंह को उनकी जगह बैठाये जाने की बात पर सिद्धू कपिल पर आग बबूला हो गए थे. रिपोर्ट्स में ये भी कहा गया कि अर्चना पूरन सिंह के शो पर आने की वजह से कपिल और सिद्धू के रिश्तों में कुछ दरार आ गई है.

 

कपिल और अर्चना ने दी सफाई

Exclusive-5

 

sidhu-paji-not-leaving-kapil

अब इस पूरे विवाद पर पहली बार कपिल और अर्चना पूरन सिंह ने सफाई दी है. एक इंटरव्यू में कपिल ने बताया है कि सिद्धू पाजी अपनी तबियत और राजनीतिक जिम्मेदारियों की वजह से शो पर नहीं आ पाये थे, जिस वजह से अर्चना मैडम को बुलाना पड़ा था.

अर्चना ने इस विवाद पर कहा है कि, ‘सिद्धू पाजी की कुर्सी पर बैठना काफी अजीब लगता है. हम सब लोगों ने उनको उस कुर्सी पर देखा है. कपिल ने मुझे उसी दिन कॉल किया था क्योंकि वो मेरा पुराना दोस्त है तो मैं उसे मना नहीं कर पायी. मैं शो पर बस कुछ दिन के लिए रहूंगी. जब सिद्धू पाजी ठीक हो जायेंगे वो फिर से अपनी जगह ले लेंगे. हां मैं शो को मिस करुंगी. इसके बाद मैं इंतजार करुंगी कि कपिल कब दोबारा मुझे कॉल करके बुलाता है ?’

 

क्यों बुलाया गया अर्चना को ?

हमने आपको पहले ही बतया था कि नवजोत सिंह सिद्धू की तबियत कुछ खराब हो गई थी जिसके बाद कपिल को उनकी जगह किसी सीनियर शख्स को शो में बुलाना था. ऐसे में अपने पुराने रिश्तों को देखते हुए कपिल ने अर्चना को शो पर बुला लिया था. अर्चना भी कपिल की बात मानते हुए शो का हिस्सा बनने के लिए मान गई. उन्होंने सिद्धार्थ और जैकलीन के साथ एपिसोड शूट भी कर लिया है. अर्चना जब सेट पर आईं तो खूब मस्ती हुई, जिसकी तस्वीरें हमारे पास आ चुकी हैं. आप इन तस्वीरों को नीचे देख सकते हैं.

Portrait

 

archana

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi