S M L

IPL BETTING: अरबाज का तलाक आईपीएल बेटिंग के कारण नहीं हुआ: सलीम खान

सलीम खान ने आईपीएल बेटिंग केस में फंसे अपने बेटे अरबाज खान को लेकर कुछ अहम बातें कही हैं

Akash Jaiswal Updated On: Jun 03, 2018 04:05 PM IST

0
IPL BETTING: अरबाज का तलाक आईपीएल बेटिंग के कारण नहीं हुआ: सलीम खान

आईपीएल मैच में सट्टेबाजी के केस में फंसे अरबाज खान की मुश्किलें आनेवाले समय में बढ़ सकती हैं. इस मामले में शनिवार को ठाणे क्राइम ब्रांच ने अरबाज से घंटों तक पूछताछ की. अब इस केस को लेकर अरबाज के पिता सलीम खान ने कुछ जरूरी बातें मीडिया के साथ शेयर की हैं.

इस केस में अरबाज का नाम उजागर होने के बाद अब उनका परिवार परेशान हैं. सोशल मीडिया पर भी अरबाज पर जमकर छींटाकशी की गई. अब सलीम खान ने अपने बेटे को लेकर स्पॉटबॉय से बातचीत में कहा, “कहा जा रहा है कि जिस सट्टेबाज (सोनू जालान) को पुलिस ने गिरफ्तार किया है उसके क्लाइंट अफगानिस्तान, पाकिस्तान, सऊदी अरब और साउथ अफ्रीका में हैं. तो फिर इस केस में सिर्फ अरबाज का नाम ही सामने क्यों आ रहा है? क्या अरबाज ही एक ऐसा शख्स है जिसका नाम डायरी में सामने आया है?

या फिर ये कहें कि अरबाज से ही उस सट्टेबाज की दुकान चल रही थी? मीडिया क्यों अरबाज को इतना कवर कर रही है? बस इसलिए न क्योंकि वो सलमान खान का भाई है?”

आगे सलीम ने कहा, “ये इसलिए भी हो सकता है कि अब ‘रेस 3’ रिलीज होने वाली है. आज क्लब्स में और जिमखाने में गैंबलिंग होती है, हॉर्स रेसिंग को इजाजत दी गई है, लॉटरी भी ठीक है लेकिन देश में क्रिकेट बेटिंग को गैरकानूनी करार दिया है. क्यों न क्रिकेट बेटिंग को लीगल कर दिया जाए? क्या इससे बड़ा मुनाफा नहीं होगा? ये भी बता दूं कि अरबाज और मलाइका का तलाक क्रिकेट बेटिंग के कारण नहीं हुआ है.”

आपको बता दें कि अरबाज ने ठाणे पुलिस से मुलाकात के बाद कहा कि वो इस केस में पुलिस का हर तरह से सहकार्य करेंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
International Yoga Day 2018 पर सुनिए Natasha Noel की कविता, I Breathe

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi