S M L

मलाइका से तलाक पर बोले अरबाज खान, 21 साल तक कोशिश की पर सफल नहीं हुआ

अरबाज और मलाइका के अलग होने के साथ ही खबरें आने लगी थीं कि मलाइका का अपने से छोटे एक्टर अर्जुन कपूर के साथ अफेयर चल रहा है

Updated On: Oct 28, 2018 05:11 PM IST

FP Staff

0
मलाइका से तलाक पर बोले अरबाज खान, 21 साल तक कोशिश की पर सफल नहीं हुआ
Loading...

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर और डायरेक्टर अरबाज खान और एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ने पिछले साल एक दूसरे को तलाक दे दिया था. अरबाज और मलाइका के अलग होने के साथ ही खबरें आने लगी थीं कि मलाइका का अपने से छोटे एक्टर अर्जुन कपूर के साथ अफेयर चल रहा है. मीडिया रिपोर्ट्स में तो ये तक कहा गया था कि अर्जुन और मलाइका के रिलेशनशिप को लेकर ही पति अरबाज खान ने तलाक लेने का फैसला किया था.  जूम टीवी से बातचीत में अरबाज खान ने आखिरकार मलाइका से अलग होने को लेकर अपना दर्द बयां किया और कई खुलासे किए.

परफेक्शन एक ऐसी चीज है जिसे हम हमेशा पाना चाहते हैं

मलाइका से अलग होने के बाद अरबाज ने अब जाकर दोनों के रिलेशनशिप को लेकर बात की है. अरबाज ने कहा, ‘लोग एडजेस्टमेंट और कॉम्प्रोमाइज के साथ बहुत सारी चीजें अपनी जिंदगी में करते हैं. चाहे वह रिलेशनशिप हो या फिर शादी, हमें ये विश्वास होना चाहिए कि हम इसे निभा लेंगे. लेकिन इंसान हमेशा ज्यादा की इच्छा रखता है. मैं खुश हूं. अरबाज ने आगे कहा- परफेक्शन एक ऐसी चीज है जिसे हम हमेशा पाना चाहते हैं. यह ऐसा है जिसके लिए आपको हर दिन मेहनत करनी पड़ती है ताकि यह आपके साथ हमेशा रहे. यही रिलेशनशिप में भी होता है. मैंने 21 साल यही ट्राय किया है लेकिन मैं इसमें सफल नहीं हो पाया, पर ठीक है. ज्यादातर लोग तो यह भी ट्राय नहीं करते.

साल 1998 में अरबाज और मलाइका शादी के बंधन में बंधे थे

बता दें कि साल 1998 में अरबाज और मलाइका शादी के बंधन में बंधे थे. साल 2016 में दोनों ने अपने अलग होने की खबर लोगों के सामने रखी थी. फिल्मफेयर की रिपोर्ट के मुताबिक खबर थी कि अर्जुन कपूर और मलाइका जल्द ही अपने रिश्ते को सबके सामने ला सकते हैं. रिपोर्ट में यह भी कहा गया था कि दोनों इसी साल शादी भी कर सकते हैं. कई ईवेंट पर दोनों को एक दूसरे का हाथ पकड़े देखा गया है. अरबाज और मलाइका का 15 साल का बेटा अरहान खान भी है.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi