S M L

Quick Heal Pinch: फिल्म एक्टर और प्रोड्यूसर के बाद अब होस्ट बने अरबाज खान 'पिंच' में आएंगे नजर

अरबाज खान के शो 'क्विक हील पिंच' के हर सीजन में 10 एपिसोड्स होंगे और इसका हर एपिसोड तकरीबन 20 मिनट लंबा होगा. इस शो का हर एपिसोड Quplay के यू ट्यूब चैनल पर हफ्ते में एक बार ऑनलाइन स्ट्रीम होगा

Updated On: Mar 06, 2019 08:36 PM IST

Ankur Tripathi

0
Quick Heal Pinch: फिल्म एक्टर और प्रोड्यूसर के बाद अब होस्ट बने अरबाज खान 'पिंच' में आएंगे नजर

भज्जी ब्लास्ट विद चेन्नई सुपर किंग्स' की बड़ी कामयाबी के बाद Quplay पर अरबाज खान द्वारा होस्ट किया जानेवाला बेहद रोचक चैट शो 'क्विक हील पिंच' जल्द आप सभी से मुखातिब होने वाला है. इस अनूठे कॉन्सेप्ट वाले शो में आप अरबाज खान को तमाम बॉलीवुड सेलिब्रिटीज से उनके सोशल मीडिया इंटरैक्शन पर गुफ्तुगू करते दिखाई देंगे.

अरबाज खान के शो 'क्विक हील पिंच' के हर सीजन में 10 एपिसोड्स होंगे और इसका हर एपिसोड तकरीबन 20 मिनट लंबा होगा. इस शो का हर एपिसोड Quplay के यू ट्यूब चैनल पर हफ्ते में एक बार ऑनलाइन स्ट्रीम होगा. इस मजेदार शो के शानदार गेस्ट होंगे करण जौहर, करीना कपूर खान, कपिल शर्मा, सोनम कपूर, सोनाक्षी सिन्हा, नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी, सनी लियोनी जैसे कई जाने-माने सितारे. इस शो का पहला एपिसोड 12 मार्च, 2019 को 1 बजे लाइव होगा. इस शो लिखा और इसका निर्देशन किया है अबी ओबेरॉय ने.

WhatsApp Image 2019-03-06 at 8.03.08 PM

Quplay के संस्थापक सुमित दत्त ने ही इस शो की परिकल्पना की है. सुमित दत्त कहते हैं, "हम 'क्विक हील पिंच' नामक‌ अपना दूसरा शो लॉन्च करने को लेकर बेहद उत्साहित हैं, जिसे अरबाज खान होस्ट करेंगे. मुझे लगता है कि ये शो समय की मांग है. एक बेहद मजेदार और अनूठा शो होने के अलावा इस शो में असली जज्बातों की झलक नजर आएगी. इस शो में तमाम मशहूर सेलिब्रिटी के सोशल मीडिया लाइफ की खूबसूरत झलक दिखलाई जाएगी. मेरे हिसाब से अरबाज खान इस शो को होस्ट करने के लिए एकदम कूल शख्स हैं और इस शो के जरिए आप अरबाज खान का एक ऐसा अंदाज देखेंगे, जो आपने पहले कभी नहीं देखा होगा."

WhatsApp Image 2019-03-06 at 8.03.09 PM (1)

शो के होस्ट अरबाज खान कहते हैं, "सोशल मीडिया मेरे लिए एक नया मगर रोमांचक अनुभव है. मैंने इस तरह का कुछ भी पहले कभी नहीं किया है. मगर इस शो को लेकर मैं काफी उत्साहित हूं क्योंकि ये नया होने के साथ साथ काफी मनोरंजक भी है. डिजिटल स्पेस में अपने आगमन को लेकर मैं काफी एक्साइटेड महसूस कर रहा हूं. मैंने अपने करियर की शुरुआत फिल्मों में एक्टिंग के साथ की थी, उसके बाद मैं प्रोड्यूसर बना और अब एक होस्ट. मुझे उम्मीद है कि लोगों को ये शो खासा पसंद आएगा."

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi