S M L

गणपति पर अरबाज ने किया गर्लफ्रेंड जॉर्जिया के पिता को घर पर इनवाईट, क्या है माजरा?

इन दिनों अरबाज खान विदेशी मूल की जॉर्जिया एंड्रियानी के साथ ज्यादा से ज्यादा समय बिता रहे हैं

Updated On: Sep 13, 2018 08:22 AM IST

Arbind Verma

0
गणपति पर अरबाज ने किया गर्लफ्रेंड जॉर्जिया के पिता को घर पर इनवाईट, क्या है माजरा?
Loading...

2 साल पहले ही अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा ने अपने 19 साल पुराने रिश्ते को पूरी तरह से खत्म कर दिया. हालांकि, दोनों अब भी दोस्त हैं और फैमिली फंक्शन में एक साथ नजर भी आ जाते हैं. अभी हाल ही में सोहेल खान के बेटे के जन्मदिन के मौके पर मलाइका, अरबाज के साथ नजर आई थीं. लेकिन अब अरबाज को किसी और से प्यार हो गया है और वो इन दिनों विदेशी हसीना जॉर्जिया के प्यार में पींगें भर रहे हैं.

गणपति पर सलमान के घर आएंगे जॉर्जिया के पिता

इन दिनों अरबाज खान विदेशी मूल की जॉर्जिया एंड्रियानी के साथ ज्यादा से ज्यादा समय बिता रहे हैं. दोनों को कई जगह स्पॉट किया जाता है. दोनों जिस तरह से स्पॉट किए जाते हैं, उसे देखकर तो यही लगता है कि दोनों एक-दूसरे के प्यार में पूरी तरह से खोये हुए हैं. हर बार की तरह इस बार भी सलमान के घर गणपति बप्पा का आगमन होने जा रहा है. और इस मौके पर अरबाज ने अपनी गर्लफ्रेंड जॉर्जिया और उनके पिता को इनवाईट किया है ताकि वो इस फेस्टिवल को खान परिवार के साथ बिता सकें.

क्या होने वाला है रिश्ता और भी मजबूत?

अरबाज का जॉर्जिया के पिता को इनवाईट करना कुछ गले नहीं उतर रहा है लेकिन लगता है कि अरबाज, जॉर्जिया के साथ अपने रिश्ते को और भी मजबूती देना चाहते हैं और हो सकता है इसीलिए वो ये चाहते हैं कि जॉर्जिया के पिता मुंबई आकर उनके पिता सलीम खान से मिलें.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi