S M L

Brawl : राइटर अपूर्व असरानी ने कंगना रनौत की हरकतों को बताया आत्महत्या करने जैसा

कंगना के बूरे बर्ताव के चलते सोनू सूद ने फिल्म से कर लिया किनारा

Updated On: Sep 03, 2018 08:36 AM IST

Ankur Tripathi

0
Brawl : राइटर अपूर्व असरानी ने कंगना रनौत की हरकतों को बताया आत्महत्या करने जैसा
Loading...

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत इन दिनों अपनी फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' को लेकर विवाद के चलते सुर्खियों में बनी हुईं हैं. हाल ही में इस फिल्म से सोनू सूद ने यह कहते हुए किनारा कर लिया था कि कंगना रनौत का बर्ताव उनके साथ और सेट पर मौजूद लोगों के साथ ठीक नहीं है. जिसके बाद राइटर अपूर्व असरानी ने सोशल मीडिया के जरिए कंगना को लेकर बड़ा बयान दिया है . असरानी ने कंगना को एक घमंडी शख्स बताया है.

अपूर्व ने शनिवार को ट्वीट करते हुए कंगना की आलोचना की है. जहां अपूर्व ने लिखा एक स्टार फिल्म को हाइजैक कर रही है और यूनिट के लोगों के साथ गंदा व्यवहार कर उनसे ज्यादा काम निकलवा रही हैं.' अपूर्व ने कंगना की इस स्थिती को सुसाइड से भी खराब स्वरूप बताया है. साथ ही असरानी ने फिल्ममेकर्स को लेकर यह कहते हुए चुटकी ली है कि ' जब इससे प्रभावित लोग इसे नियंत्रित नहीं कर पाते हैं तो वह इसपर चुप्पी साध लेते हैं. और फिल्म को बर्बाद होने देते हैं.

पुरानी है ये दुश्मनी 

आपको बता दें, अपूर्व असरानी ने कंगना की फिल्म 'सिमरन' लिखी थी. उस वक्त से इनके बीच खींचतान चली आ रही है. कंगना ने अपूर्व की लिखी कहानी को काफी डार्क बताया था. इसके बाद कंगना ने इसमें कुछ बदलाव किए थे. उस वक्त भी अपूर्व ने कंगना की जमकर आलोचना की थी. लेकिन उस वक्त इतना हल्ला नहीं हुआ था. और फिल्म नहीं चली.

[ यह भी पढ़ें :  Shocking : किसके लिए प्रियंका चोपड़ा बन गई बारटेंडर, देखिए वीडियो ] 

बता दें, कंगना की आने वाली फिल्म मणिकर्णिका के  निर्देशक कृष इस फिल्म का निर्देशन  कर रहे थे. लेकिन इन दिनों वो दूसरी फिल्म का निर्देशन करने में व्यस्त हैं. जिस वजह से कंगना ने अब इस फिल्म का निर्देशन खुद कर रही हैं. '

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi