विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

शाहरुख-अक्षय से क्यों डर गई 'हसीना'

हसीना पारकर का दर्शकों को करना होगा थोड़ा और इंतजार

Akash Jaiswal Updated On: Aug 01, 2017 01:12 PM IST

0
शाहरुख-अक्षय से क्यों डर गई 'हसीना'

श्रद्धा कपूर की आनेवाली फिल्म ‘हसीना पारकर’ की रिलीज डेट को फिर से बढ़ा दिया गया है. जुलाई 14 को रिलीज की जानेवाली फिल्म बाद में अगस्त 18 को रिलीज की होने वाली थी. पर अब फिल्म के मेकर्स ने इस डेट को भी आगे बढ़ा दिया है.

समाचार पत्र डीएनए को दिए इंटरव्यू में फिल्म के निर्देशक अपूर्व लाखिया ने बताया, “इस समय कई सारी फिल्में रिलीज हो रही है. इस झुंड में पड़ने का कोई फायदा नहीं. हम देख सकते है कि अभी रिलीज हुई फिल्मों का क्या हाल हुआ है.

shah rukh khan new poster from Jab Harry Met Sejal

अगर हम अगस्त 18 को फिल्म लाते हैं तो शाहरुख खान कि ‘जब हैरी मेट सजल’ और अक्षय कुमार की फिल्म ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ का सामना करना होगा.

Akshay Kumar in Toilet

अक्षय की फिल्म को तो टैक्स की छूट भी है. जब हम जानते हैं कि ये कडा मुकाबला है तो ऐसे में अपनी फिल्म को कयों रिलीज करना? ये आत्मघाती ही होगा. हम इसके साथ एडजस्ट नहीं कर सकते हैं.”

बताया जा रहा है कि इसके अलावा फिल्म के मेकर्स इसे ज्यादा स्क्रीन्स पर उतारना चाहते है जिस कारण भी उन्होंने फिल्म की रिलीज रोक दी.

अब इससे एक बात साफ है कि इस फिल्म को लेकर वो किसी भी तरीके का रिस्क नहीं लेना चाहते हैं.

‘हसीना पारकर’ में श्रद्धा कपूर अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहीम की बहन हसीना पारकर का किरदार निभा रही हैं. इस फिल्म से उनका फर्स्ट लुक और ट्रेलर रिलीज किया जा चूका हैं.

अपूर्व का कहना है कि वो फिल्म की रिलीज डेट जल्द ही साझा करेंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi