S M L

कपिल शर्मा ने शूटिंग की कैंसिल कर बड़े स्टार्स को किया खफा, अब चैनल ने भेजा नोटिस

रिपोर्ट्स के मुताबिक सोनी चैनल कपिल के बर्ताव से बहुत नाराज है और इसलिए उन्हें नोटिस भी भेजा गया है

Updated On: Aug 29, 2017 12:23 AM IST

Rajni Ashish

0
कपिल शर्मा ने शूटिंग की कैंसिल कर बड़े स्टार्स को किया खफा, अब चैनल ने भेजा नोटिस

लगता है स्टार कॉमेडियन कपिल शर्मा के तारे आजकल गर्दिश में चल रहे हैं, तभी तो एक के बाद एक वो विवादों से घिरते हुए दिखाई दे रहे हैं. सबसे ज्यादा कपिल लगातार अपनी तबियत की वजह से सुर्खियों में रहे हैं. लेकिन कपिल की तबियत की वजह से उनके साथ कई कॉन्ट्रोवर्सी भी जुड़ गई है. कपिल पर इल्जाम लग रहे हैं कि वो सेलिब्रिटीज को अपने सेट पर बुलाकर ऐन वक्त पर अपनी बीमारी का हवाला देते हुए शूट कैंसिल कर देते हैं.

इस वजह से कपिल से कई बड़े स्टार्स के खफा होने की भी खबरें हैं. अब रिपोर्ट्स आ रही हैं कि कपिल के बर्ताव से नाराज सोनी टीवी ने उन्हें नोटिस भेजा है.

दरअसल पिछले कुछ महीनों में खराब स्वास्थ्य के कारण कपिल ने शाहरुख खान, अनुष्का शर्मा, अर्जुन कपूर, अनिल कपूर, परेश रावल और अजय देवगन के साथ शूटिंग कैंसिल कर दी थी.

सबसे तजा मामला 'बादशाहो' की टीम के साथ हुआ है. खबर है कि कपिल ने 'बादशाहो' की टीम के साथ शूट नहीं किया. अजय देवगन, इमरान हाशमी, इलियाना डिक्रूज, ईशा गुप्ता सेट पर मौजूद थे लेकिन कपिल शर्मा वहां आए ही नहीं. प्रोडक्शन टीम ने कपिल को फोन किया लेकिन उनका फोन ऑफ आ रहा था.

बाद में कपिल की टीम ने बताया कि कपिल को पैनिक अटैक आ गया था, जिस वजह से वो शूट पर नहीं आ पाए. तो कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक वो सुबह समय से उठ नहीं पाए.

एक वेबसाइट के मुताबिक सोनी चैनल कपिल के बर्ताव से बहुत नाराज है. उन्होंने कपिल को वॉर्निंग दी थी और हाल ही में उनका कॉन्ट्रैक्ट भी बढ़ाया था. लेकिन कपिल के ऐसे व्यवहार की वो उम्मीद नहीं कर रहे थे. 'द कपिल शर्मा शो' टीआरपी में 'डांस प्लस 3', 'खतरों के खिलाड़ी' और 'सारेगामापा' से पिछड़ गया है.

हालांकि इस खबर पर अभी तक कपिल या उनकी टीम की तरफ से कोई रिएक्शन नहीं आया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi