S M L

योगा ट्रेनर से ‘देवसेना’ बनीं अनुष्का शेट्टी, मना रहीं अपना 36वां जन्मदिन

'देवसेना' जल्द बनेंगी 'भागमती', 'बाहुबली' के बाद की पहली फिल्म साइन

Updated On: Nov 07, 2017 10:48 AM IST

Arbind Verma

0
योगा ट्रेनर से ‘देवसेना’ बनीं अनुष्का शेट्टी, मना रहीं अपना 36वां जन्मदिन

‘बाहुबली’ फेम अनुष्का शेट्टी आज अपना 36वां जन्मदिन मना रही हैं. साउथ की फिल्मों में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुकीं अनुष्का ‘बाहुबली’ में प्रभास के साथ नजर आईं. इस जोड़ी को दर्शकों ने खूब सराहा. प्रभास ने अपनी एक्टिंग से सबका दिल जीता तो अनुष्का ने सबका मन मोह लिया.

735d634e-8935-440d-a6d0-eb816491d62a

आज अनुष्का शेट्टी का जन्मदिन है. अनुष्का शेट्टी का जन्म 7 नवंबर 1981 को मैंगलोर कर्नाटक में हुआ था. आज वो 36 साल की हो गई हैं. दुनिया भर में लोग अब अनुष्का को ‘देवसेना’ के नाम से भी जानने लगे हैं. अनुष्का ने 'बाहुबली' के बाद पहली फिल्म साइन की है. बहुत जल्द वो फिल्म 'भागमती' की शूटिंग शुरू करने वाली हैं.

anushka-shetty

अनुष्का ने अपने फिल्मी करियर की शुरूआत की साल 2005 में आई फिल्म ‘सुपर’ से. आपको ये जानकर हैरानी होगी कि अनुष्का शेट्टी के परिवार में कोई भी फिल्मों से संबंध नहीं रखता बावजूद उसके आज उन्होंने जो ख्याति पाई है वो सभी जानते हैं. वो आज किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं.

maxresdefault-2

आपको बता दें कि, अनुष्का शेट्टी फिल्मों में आने से पहले एक योगा ट्रेनर थीं. उनकी खूबसूरती के तो कई कायल थे. एक दिन एक डायरेक्टर ने उनकी खूबसूरती देखकर उन्हें फिल्म ऑफर कर दी. अनुष्का ने मौका न गंवाते हुए हां कर दी. और उस वक्त से शुरू हुआ उनका फिल्मी सफर आज किस मुकाम पर है उससे आप और हम अच्छी तरह वाकिफ हैं.

maxresdefault (14)

अनुष्का शेट्टी की एक ऐसी फिल्म है जो उनकी यादगार फिल्मों में से एक है, वो है ‘साइज जीरो’. जानकार बताते हैं कि इस फिल्म के लिए अनुष्का ने अपना 20 किलो तक वजन बढ़ाया था. अनुष्का ने ‘बाहुबली’ प्रभास के साथ पहली फिल्म ‘बिल्ला’ की थी. इसी फिल्म से दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ीं और अब दोनों बहुत जल्द शादी भी करने वाले हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi