S M L

क्या ‘बाहुबली’ फेम प्रभाष से होने वाली है अनुष्का शेट्टी की शादी? जानकारी आई सामने

‘बाहुबली 2’ के सुपरहिट होते ही अनुष्का शेट्टी और प्रभाष को लेकर मीडिया में अफेयर की खबरें आने लगीं

Updated On: Nov 10, 2018 11:37 AM IST

Arbind Verma

0
क्या ‘बाहुबली’ फेम प्रभाष से होने वाली है अनुष्का शेट्टी की शादी? जानकारी आई सामने
Loading...

‘बाहुबली 2’ के सुपरहिट होते ही अनुष्का शेट्टी और प्रभाष को लेकर मीडिया में अफेयर की खबरें आने लगीं. लेकिन ये बात अफेयर तक ही रुकती तो ठीक थीं लेकिन ऐसा नहीं हुआ और इससे आगे बढ़ते हुए दोनों की शादी की खबरें मीडिया में आने लगीं. लेकिन इन खबरों को दोनों अफवाह का नाम देते रहते हैं. अब एक बार फिर से दोनों की शादी की खबरों को हवा मिली है.

क्या होने वाली है अनुष्का-प्रभाष की शादी?

शादी का सीजन इन दिनों बॉलीवुड में तो चल ही रहा है लेकिन साउथ फिल्म इंडस्ट्री से भी आए दिन ऐसी खबरें सामने आती ही रहती हैं. अब हाल ही में सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया गया था. दरअसल, ये पोस्ट अनुष्का शेट्टी के जरिए ही किया गया था. अनुष्का ने 27 अक्टूबर को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर पोस्ट की थी, जिसमें उनका पैर पत्थर पर रखा नजर आ रहा है और उनकी उंगलियों के बीच एक अंगूठीनुमा पत्ता दिखाई दे रहा है. इस तस्वीर को देखते ही अनुष्का की शादी की बातें शुरू हो गईं.

View this post on Instagram

No caption required

A post shared by Anushka Shetty (@anushkashettyofficial) on

अनुष्का ने दी शादी पर अपनी सफाई

हाल ही में अनुष्का शेट्टी का जन्मदिन था. ऐसे में उन्होंने शादी की खबरों पर अपनी सफाई दी और कहा कि, ‘देखिए मैं जब 20 साल की थी तब से ही मुझसे शादी करने के लिए कहा जा रहा है लेकिन मेरे मुताबिक उसका एक ही समय होता है. मैं शादी में पूरा विश्वास रखती हूं और बच्चे भी चाहती हूं लेकिन ये सब तब ही होगा जब सही समय आएगा. मैं अभी भी ऐसे इंसान का इंतजार कर रही हूं, जिससे कनेक्ट हो पाऊं. मैं नहीं चाहती कि किसी के दबाव में आकर शादी करूं. मैं जिंदगी को अपनी शर्तों पर जीना चाहती हूं. प्रभाष केवल मेरे अच्छे दोस्त हैं. इसके अलावा हम दोनों का कोई रिश्ता नहीं है. मुझे शादी की आती इन अफवाहों से कोई फर्क नहीं पड़ता.’

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi