S M L

Zero: शाहरुख की 'जीरो' में इस प्रसिद्ध वैज्ञानिक से प्रभावित है अनुष्‍का शर्मा का किरदार

शाहरुख खान, अनुष्‍का शर्मा और कैटरीना कैफ का धमाकेदार ट्रेलर आज यानी 2 नवंबर को रिलीज हो चुका है.

Updated On: Nov 03, 2018 07:02 AM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
Zero: शाहरुख की 'जीरो' में इस प्रसिद्ध वैज्ञानिक से प्रभावित है अनुष्‍का शर्मा का किरदार
Loading...

बॉलीवुड सुपरस्‍टार शाहरुख खान, अनुष्‍का शर्मा और कैटरीना कैफ का धमाकेदार ट्रेलर आज यानी 2 नवंबर को रिलीज हो चुका है. दिलचस्‍प बात यह कि जीरो के ट्रेलर को शाहरुख खान के 53वें जन्‍मदिन के खास मौके पर रिलीज किया गया है. इस शानदार ट्रेलर मे आप देख सकते हैं कि शाहरुख खान बौने बउआ सिंह का किरदार निभाते नजर आ रहे हैं. जबकि अनुष्का शर्मा एक विकलांग महिला के किरदार में है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अनुष्का शर्मा का किरदार प्रसिद्ध वैज्ञानिक स्टीफन हॉकिंग के किरदार से प्रभावित है.

'जीरो' के ट्रेलर में आप देख सकते हैं कि अनुष्‍का शर्मा एक व्‍हीलचेयर में नजर आ रही हैं जो वैज्ञानिक स्‍टीफन हॉकिंग की इलेक्ट्रिक व्हीलचेयर जैसी नजर आ रही हैं. आपको बता दें कि स्टीफन हॉकिंग न्यूरोन नाम की एक बीमारी से पीड़ित थे और उन्हें इधर से उधर जाने और लोगों से बात करने में किसी की मदद की जरूरत होती थी.

View this post on Instagram

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk) on

डायरेक्‍टर आनंद एल राय के डायरेक्‍शन में बनी यह फिल्‍म 'जीरो' क्र‍िसमस के मौके पर इसी साल 21 दिसंबर को रिलीज हो रही है. फिल्‍म को किंग खान के होम प्रोडक्शन रेड चिलीज के द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है. इस फिल्‍म में उनके साथ कैटरीना और अनुष्‍का शर्मा भी अहम भूमिका में नजर आने वाली है.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi