S M L

विराट-अनुष्का की शादी : 21 दिसंबर को मुंबई में होगा ग्रांड रिसेप्शन

अनुष्का शर्मा के साथ इस महीने शादी के बंधन में बंधेंगे विराट कोहली

Updated On: Dec 09, 2017 10:46 AM IST

Akash Jaiswal

0
विराट-अनुष्का की शादी : 21 दिसंबर को मुंबई में होगा ग्रांड रिसेप्शन

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा अपनी शादी को लेकर इन दिनों चर्चा का विषय बने हुए हैं. पिछले दिनों अनुष्का को अपने पेरेंट्स के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर इटली के लिए रवाना होते हुए देखा गया. बताया जा रहा है कि विराट और अनुष्का की शादी की रस्में इटली के फ्लोरेन्स और मिलान में 9 से 12 दिसंबर के बीच निभाई जाएंगी.

In Pics: शादी की रिपोर्ट्स के बाद पेरेंट्स के साथ इटली रवाना हुईं अनुष्का शर्मा

मीडिया कैमरों की नजरों से दूर विराट और अनुष्का एक प्राइवेट वेडिंग सेरेमनी ऑर्गनाइज करके अपने इस रिश्ते को मुकम्मल करने जा रहे हैं. बॉम्बे टाइम्स में छपी खबर की मानें तो विराट-अनुष्का के शादी की इनविटेशन कार्ड भी बांट दिए गए है.  इसमें दिल्ली से विराट के कुछ दोस्तों को आमंत्रित किया गया है. इसमें से एक इनका बचपन का दोस्त है जो इनके साथ लीग क्रिकेट खेला करता था तो वहीं इनका दूसरा दोस्त इन्हें फिटनेस पर सलाह देता है.

इसके अलावा बताया गया कि विराट और अनुष्का ने मुंबई में एक फाइव स्टार होटल बुक किया है जहां इनकी शादी का रिसेप्शन रखा जाएगा. कहा जा रहा है कि अनुष्का के गुरु महाराज अनंता बाबा भी इनकी शादी के कार्यक्रम को अटेंड करने इटली पहुंच चुके हैं. अनंत बाबा के आश्रम ने इस बात को कन्फर्म किया कि वो अपने आश्रम में नहीं हैं लेकिन इसके अलावा उन्होंने और कोई भी जानकारी देने से साफ मना कर दिया.

इन सबके अलावा अनुष्का और विराट के प्रवक्ताओं ने भी उनकी शादी की खबर पर चुप्पी साध रखी है.

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi