S M L

अनुष्का ने ये किसे दे दिया ‘परी’ की स्पेशल स्क्रीनिंग का जिम्मा? जानिए

2 मार्च को अनुष्का शर्मा की फिल्म ‘परी’ रिलीज होने वाली है

Updated On: Mar 02, 2018 12:11 AM IST

Arbind Verma

0
अनुष्का ने ये किसे दे दिया ‘परी’ की स्पेशल स्क्रीनिंग का जिम्मा? जानिए

शुक्रवार यानि कल 2 मार्च को अनुष्का शर्मा की मच अवेटेड फिल्म ‘परी’ रिलीज होने वाली है. इसका ट्रेलर पहले ही रिलीज किया जा चुका है जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं. लेकिन उनके फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग और भी स्पेशल होने वाली है जिसकी वजह से उनके पति और क्रिकेटर विराट कोहली भी उत्साहित हैं.

परी की स्क्रीनिंग का जिम्मा उठाएंगे विराट

कल यानि 2 मार्च को अनुष्का शर्मा की फिल्म ‘परी’ रिलीज होने वाली है जिसकी एक स्पेशल स्क्रीनिंग रखी जानी है और इसका पूरा जिम्मा उनके पति और कप्तान विराट कोहली उठाने वाले हैं. ऐसा इसलिए है क्योंकि इन दिनों अनुष्का अपनी दूसरी फिल्म ‘सुई धागा’ की शूटिंग में बहुत ही बिजी हैं जिसकी वजह से उनके पास वक्त की भारी कमी है. वो गेस्ट्स की लिस्ट तक तैयार नहीं कर सकतीं. यही वजह है कि विराट कोहली ने उनके इस काम में हाथ बंटाने का जिम्मा उठा लिया है. अब जो भी लोग स्पेशल स्क्रीनिंग में आने वाले हैं विराट उन सभी स्पेशल गेस्ट्स की लिस्ट तैयार कर रहे हैं.

स्क्रीनिंग को होस्ट भी करेंगे विराट

ऐसी भी खबरें आ रही हैं कि न सिर्फ वो इस स्क्रीनिंग से जुड़े गेस्ट्स की लिस्ट बनाएंगे बल्कि वो इस स्क्रीनिंग को होस्ट भी करते नजर आएंगे. वैसे ये देखना बहुत ही दिलचस्प होगा कि विराट अपनी पत्नी की फिल्म ‘परी’ की स्क्रीनिंग को कैसे संभालते हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi