S M L

‘सुई धागा’ के सेट पर आखिर क्यों नाराज हो गईं अनुष्का, मनाने लगे वरुण

भोपाल में हुई फिल्म की शूटिंग पूरी

Updated On: Mar 24, 2018 04:56 PM IST

Arbind Verma

0
‘सुई धागा’ के सेट पर आखिर क्यों नाराज हो गईं अनुष्का, मनाने लगे वरुण

अनुष्का शर्मा आजकल अपनी फिल्मों में बिल्कुल अलग अवतार में नजर आ रही हैं. वो यशराज की फिल्म ‘सुई धागा’ की शूटिंग में इन दिनों बिजी हैं. हमेशा ग्लैमरस लुक में नजर आने वाली अभिनेत्री अनुष्का एक बड़े ही साधारण लुक में नजर आ रही हैं. वो भोपाल में एक बस स्टैंड पर नीले रंग की साड़ी में दिखाई दीं. उनके साथ इस फिल्म के अभिनेता वरुण धवन भी नजर आए.

अनुष्का को समझा रहे हैं वरुण

यशराज फिल्म्स की फिल्म ‘सुई धागा’ की शूटिंग इन दिनों मध्य प्रदेश में हो रही है. भोपाल के एक बस स्टैंड से शूटिंग की तस्वीरें सामने आई हैं जिसमें अनुष्का साधारण सी लगने वाली नीले रंग की साड़ी में नजर आईं तो वरुण धवन भी पैंट शर्ट में दिखाई दिए. इस तस्वीर को देखते ही ऐसा लगता है कि अनुष्का किसी बात पर नाराज हैं और वरुण उन्हें समझाने की कोशिश कर रहे हैं.

Varun

भोपाल में हुई शूटिंग पूरी

एक दूसरी तस्वीर में वरुण धवन हाथ हिलाकर शूटिंग देख रहे लोगों का अभिवादन कर रहे हैं. इसी सीन के साथ भोपाल की शूटिंग पूरी हो चुकी है. इससे पहले भी इस फिल्म के सेट से कई तस्वीरें सामने आ चुकी हैं जिसमें अनुष्का के पीछे उत्तर प्रदेश परिवहन की लोहिया ग्रामीण सेवा की बस थी. हो न हो ये फिल्म यूपी के ही किसी छोटे से गांव पर आधारित है. इस फिल्म में वरुण धवन एक दर्जी बने हैं तो अनुष्का एक सिलाई-कढ़ाई वाली महिला. ये फिल्म आने वाली 28 सितंबर को रिलीज की जाएगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi