S M L

अब सुरक्षित ड्राइविंग को लेकर अनुष्का और वरुण देंगे दिल्ली वालों को संदेश

उनका वीडियो संदेश रिकॉर्ड किया गया है

Updated On: Apr 03, 2018 07:07 PM IST

Arbind Verma

0
अब सुरक्षित ड्राइविंग को लेकर अनुष्का और वरुण देंगे दिल्ली वालों को संदेश

दिल्ली यातायात पुलिस ने सुरक्षित ड्राइविंग पर वीडियो संदेशों के लिए अनुष्का शर्मा और वरुण धवन से हाथ मिलाया है. यातायात पुलिस के एक अधिकारी ने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो भी अपलोड किया है जिसमें अनुष्का लोगों से हेलमेट पहनकर दुपहिया वाहन चलाने की अपील कर रही हैं.

अनुष्का और वरुण देंगे दिल्ली वालों को संदेश

बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और अभिनेता वरुण धवन ने दिल्ली यातायात पुलिस के सुरक्षित ड्राइविंग वीडियो संदेशों को जन-जन तक पहुंचाने के लिए हाथ मिलाया है. दिल्ली यातायात पुलिस ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो अपलोड किया है जिसमें अनुष्का शर्मा दिल्ली वालों से हेलमेट पहनकर दुपहिया वाहन चलाने की अपील कर रही हैं. संदेश में अनुष्का ने कहा है कि, ‘दिल्ली पुलिस हमारी सुरक्षा के लिए कई चीजें करती है. आपका जीवन आपके और आपके अपनों के लिए महत्वपूर्ण है. आपको सुरक्षित तरीके से वाहन चलाना चाहिए. मोटरसाइकिल चलाते समय हमेशा हेलमेट पहनना चाहिए.’ उनके इस साइट पर बहुत जल्द वरुण का वीडियो संदेश भी अपलोड किया जाएगा.

एक अधिकारी ने दी जानकारी

दिल्ली यातायात पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि, ‘दोनों अभिनेता अपनी फिल्म ‘सुई-धागा’ की शूटिंग के लिए दिल्ली में हैं. उन्होंने कड़ी सुरक्षा के बीच चांदनी चौक और शंकर मार्केट में शूटिंग की. सुरक्षित ड्राइविंग को बढ़ावा देने के लिए हमलोग उनके साथ कार्यक्रम करना चाहते थे, लेकिन शूटिंग के सिलसिले में वो बहुत ज्यादा बिजी हैं. हमने उनका वीडियो संदेश रिकॉर्ड किया है, जिसे हम ट्विटर हैंडल पर अपलोड कर देंगे.’

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi