S M L

अपने डियरेस्ट हसबैंड से मिलने के लिए अनुष्का शर्मा ने निकाला वक्त, शूटिंग से ली छुट्टी

शूटिंग छोड़कर अपने हबी से मिलने पहुंचीं अनुष्का शर्मा

Updated On: Mar 28, 2018 04:46 PM IST

Arbind Verma

0
अपने डियरेस्ट हसबैंड से मिलने के लिए अनुष्का शर्मा ने निकाला वक्त, शूटिंग से ली छुट्टी

जब से विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की लव लाइफ की खबर चली तब से लेकर आज शादी होने के बाद तक दोनों की खबरें सुर्खियों में ही रहती हैं. हमेशा दोनों को खबरों में छाए रहना बखूबी आता है. लेकिन इन दिनों दोनों एक-दूसरे को वक्त नहीं दे पा रहे हैं और अनुष्का ने यही सोचकर अपनी फिल्म से कुछ वक्त निकाला और पहुंच गईं अपने डियरेस्ट हसबैंड विराट कोहली से मिलने.

विराट से मिलने पहुंचीं अनुष्का

इन दिनों अनुष्का शर्मा यशराज फिल्म्स के बैनर तले बनने वाली फिल्म ‘सुई धागा’ की शूटिंग में बिजी हैं. और विराट कोहली के लिए आईपीएल का सीजन शुरू होने वाला है. जिसके लिए वो दिन-रात नेट प्रैक्टिस में पसीना बहा रहे हैं. अनुष्का, विराट के लिए शूटिंग की वजह से समय नहीं निकाल पा रही थीं जिसकी वजह से उन्होंने अपने काम से थोड़ा ब्रेक लिया और दो दिनों के लिए छुट्टी ली है. अगर अनुष्का ऐसा न करतीं तो विराट से तकरीबन दो महीने तक के लिए अनुष्का चाह कर भी नहीं मिल पातीं. क्योंकि दो महीने तक आईपीएल का महाकुंभ चलने वाला है.

चंदेरी में चल रही थी शूटिंग

अनुष्का शर्मा की फिल्म ‘सुई धागा’ की शूटिंग मध्य प्रदेश के चंदेरी में चल रही थी. इसके बाद फिल्म की पूरी टीम दिल्ली रवाना होगी. ऐसे में विराट और अनुष्का एक-दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर सकेंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi