S M L

पर्सनल लाइफ पर झूठी खबरों को लेकर भड़कीं अनुष्का, ट्विटर पर दिया जवाब

अनुष्का शर्मा ने इस बंगाली अखबार को आड़े हाथ लेते हुए ट्विटर पर इसकी क्लास लगाई

Akash Jaiswal Updated On: Mar 09, 2018 04:39 PM IST

0
पर्सनल लाइफ पर झूठी खबरों को लेकर भड़कीं अनुष्का, ट्विटर पर दिया जवाब

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने 11 दिसंबर, 2017 को गुपचुप तरीके से इटली में शादी रचाई. तभी से ही ये दोनों मीडिया से बचते बचाते नजर आ रहे हैं. हाल ही में एक बंगाली न्यूजपेपर ने अनुष्का के नीजी जीवन को लेकर कुछ ऐसी खबरें छापी जिससे वो आगबबूला हो गईं. उन्होंने उस न्यूजपेपर रिपोर्ट की कुछ फोटोज को अपने ट्विटर पर शेयर करके उन्हें जमकर फटकार लगाईं.

ट्विटर पर अनुष्का ने दिया ये स्टेटमेंट

दरअसल, बंगाली समाचारपत्र ‘ई समय’ ने अनुष्का को लेकर एक इंटरव्यू छापा जिसपर वो बेहद नाराज हो गईं. अनुष्का का कहना है कि उन्होंने कभी भी अपने निजी जीवन को लेकर किसी को इंटरव्यू नहीं दिया. अनुष्का ने ‘ई समय’ को टैग करते हुए कहा, “ये बेहद शॉकिंग है. ‘ई समय’ जैसे नामचीन अखबार में मेरी गलत इंटरव्यू छापी गई है. ये बात साफ कर दूं कि मैंने कभी भी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर किसी को भी कभी इंटरव्यू नहीं दिया है. इससे इस बात का पता चलता है कि किसी की निजी जिंदगी की आजादी को ये किस नजरिए से देखते हैं.”

आपको बता दें कि अनुष्का इन दिनों वरुण धवन के साथ अपनी आनेवाली फिल्म ‘सुई धागा’ पर काम कर रही हैं. इसी के साथ वो शाहरुख खान और कैटरीना कैफ के साथ फिल्म ‘जीरो’ में भी नजर आएंगी.

varun dhawan anushka sharma

अभी हाल ही में उनकी फिल्म ‘परी’ रिलीज हुई. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अब तक 21.08 करोड़ का बिजनेस किया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Test Ride: Royal Enfield की दमदार Thunderbird 500X

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi