S M L

Emotional : अनुष्का शर्मा ने किया खुलासा, कहा 'एक वक्त था जब नई ड्रेस के लिए नहीं थे पैसे'

अनुष्का शर्मा इस वक्त Nush क्लोदिंग ब्रांड की मालकिन हैं. और दुनिया का कोई भी कपड़ा खरीद सकती हैं

Updated On: Sep 16, 2018 09:14 AM IST

Ankur Tripathi

0
Emotional : अनुष्का शर्मा ने किया खुलासा, कहा 'एक वक्त था जब नई ड्रेस के लिए नहीं थे पैसे'

बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा का नाम आज बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेस में शुमार होता है. हाल ही में अनुष्का शर्मा इंडिया टुडे के इवेंट मांइड रॉक्स में शिरकत करने पहुंची . फैन्स के साथ बात करते हुए अनुष्का शर्मा ने यहां बताया कि एक वक्त ऐसा भी था जब उनकी आर्थिक हालत कुछ ठीक नहीं थी.  अनुष्का ने यहाँ इस इमोशनल  वाक्या को सबके साथ साझा किया.

अनुष्का ने कहा ' 'मैंने मेरे माता-पिता को कई बार कई सारे लोन चुकाने को लेकर बात करते हुए और परेशानी में देखा था. मुझे याद है बचपन में जब मेरे स्कूल में एक फंक्शन था तो उसके लिए मुझे एक खास ड्रेस चाहिए थी. वो ड्रेस काफी महंगी थी, इसलिए मां ने कहा कि हम इसे नहीं खरीद सकते तुम फंक्शन में पार्टीसिपेट मत करो. ये सुनकर मैं रोने लगी. लेकिन फिर मां ने मेरी लिए खुद वैसी ही ड्रेस अपने हाथों से सिली थी.''

अनुष्का के जीवन का यह किस्सा वाकई में इमोशनल कर देने वाला है. लेकिन आपको बता दें, अनुष्का शर्मा इस वक्त Nush क्लोदिंग ब्रांड की मालकिन हैं. और दुनिया का कोई भी कपड़ा खरीद सकती हैं. अनुष्का और विराट कोहली की सलाना आय की बात की जाए तो यह जोड़ी साल का करीब 610 करोड़ रुपए कमाती है.

[ यह भी पढ़ें : Buzz : महाभारत में इस किरदार को निभाना चाहती हैं अनुष्का शर्मा ]

आपको बता दें, अनुष्‍का शर्मा और वरुण धवन की फिल्म ‘सुई धागा’ की बात करें तो यह यशराज बैनर के तले बनी यह फिल्म मेड इन इंडिया कॉन्सेप्ट पर बेस्ड है. जिसमें वरुण धवन और अनुष्का शर्मा आम इंसान का किरदार निभा रहे हैं. यह फिल्म 28 सितंबर को सिनेमाघरों रिलीज हो रही है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi