विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

'फिल्लौरी' अनुष्का से डर गए शाहरुख़ ख़ान !

अनुष्का शर्मा ने अपनी फिल्म 'फिल्लौरी' के प्रमोशन के लिए शाहरुख़ के साथ प्रमोशनल वीडियो बनाया

IANS Updated On: Mar 21, 2017 06:54 PM IST

0
'फिल्लौरी' अनुष्का से डर गए शाहरुख़ ख़ान !

अभिनेत्री अनुष्का शर्मा की जल्द रिलीज होने वाली फिल्म 'फिल्लौरी' इन दिनों उनके नए किरदार की वजह से काफी चर्चा में है. अनुष्का अपनी फिल्म 'फिल्लौरी' के प्रमोशन में हेल्प के लिए अभिनेता शाहरुख़ खान से मिलीं.

अनुष्का शाहरुख़ के घर 'मन्नत' फिल्लौरी बनकर पहुंची थीं. शाहरुख़ उनके इस अनोखे अंदाज से थोड़ा डर गए. फिल्म में अनुष्का शशि नाम की एक दयालु भूत की भूमिका में हैं और फिल्म के प्रमोशन के लिए उन्होंने 'रब ने बना दी जोड़ी' के अपने को-स्टार के साथ उनके घर पर एक प्रमोशनल वीडियो बनाया.

अनुष्का ने खुद इस बात की जानकारी ट्वीट कर के दी.

अनुष्का ने अपने फेसबुक अकाउंट पर भी 'मन्नत' में शाहरुख़ ख़ान के साथ क्या क्या हुआ उसका एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में शाहरुख़ अपने घर पर हो रही अजीब-अजीब चीजों के बारे में बता रहे हैं. अचानक उन्हें एक आवाज सुनाई देती है. ये आवाज फिल्लौरी बनी शशि की है जो सच में शाहरूख़ से बात कर रही हैं.

प्रमोशनल वीडियो में शाहरुख़ खान कहते हैं, ‘मैं यह वीडियो इसलिए बना रहा हूं क्योंकि यहां के लोग अंधविश्वासी बन गए हैं, चारों ओर लोग अलौकिक चीजों से घिरे हुए हैं. वास्तव में ऐसा कुछ भी नहीं होता है.’

वह ऐसा मानते हैं, क्योंकि वह डरते हैं और फिर अनुष्का शशि के रूप में यह कहते हुए खुद का परिचय कराती हैं कि वह किंग खान की बड़ी फैन हैं.

शाहरुख़ खान ने फैंस से सिनेमाघरों में जाकर इस फिल्म को देखने की अपील की. 'फिल्लौरी' इस शुक्रवार, 24 मार्च को रिलीज हो रही है.

फिल्म के निर्देशक अंशाई लाल हैं. इसमें दिलजीत दोसांझ, सूरज शर्मा और माहरीन पीरजादा मुख्य भूमिकाओं में हैं.

निर्देशक इम्तियाज अली की फिल्म 'द रिंग' में शाहरुख़ खान और अनुष्का की जोड़ी फिर बड़े पर्दे पर नजर आएगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi