S M L

Wedding Greetings : अनुष्का शर्मा ने रणवीर-दीपिका को दी शादी की बधाई, कहा 'कल्ब में आपका स्वागत है'

रणवीर - दीपिका के शानदार शादी के कपड़ो को भारत के मशहूर स्टाइलिस्ट डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी ने डिजाइन किया था

Updated On: Nov 15, 2018 10:06 PM IST

Ankur Tripathi

0
Wedding Greetings : अनुष्का शर्मा ने रणवीर-दीपिका को दी शादी की बधाई, कहा 'कल्ब में आपका स्वागत है'

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह और अभिनेत्री दीपिका पादुकोण अब हमेशा के लिए एक दूजे के हो चुके हैं. जी हां कुछ ही देर पहले सिंधी रीति - रिवाजों से इनकी शादी संपन्न हुई है जिसके बाद इस जोड़ी की पहली तस्वीर भी सामने आ गई है. ऐसे बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा अनुष्का शर्मा ने रणवीर और दीपिका को उनकी शादी के लिए बधाई दी है. देखिए अनुष्का शर्मा का यह खास ट्वीट.

अनुष्का शर्मा ने रणवीर दीपिका को बधाई देते हुए लिखा ''आप दोनों को दुनिया की सारी खुशियां मिलें. आप एक दूसरे के प्यार का हमेशा सम्मान करे और बहुत आगे बढ़ें. रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण. और हां कल्ब में आपका स्वागत है'' अनुष्का यह ट्वीट बेहद खास था. जिसमें इस जोड़ी के लिए बहुत सारा प्यार था. वहीं बॉलीवुड के कई और सितारे भी रणवीर सुर दीपिका को उनकी शादी के लिए बधईयां दे रह हैं.

WhatsApp Image 2018-11-15 at 8.08.46 PM

आपको बता दें इस रणवीर दीपिका के शानदार शादी के कपड़ो को भारत के मशहूर स्टाइलिस्ट डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी ने डिजाइन किया था. जहां उन्होंने रणवीर और दीपिका को शादी के लिए बधाई भी दी है. इसके साथ ही इस जोड़ी ने 28 नवंबर को मुंबई में अपनी शादी का एक ग्रैंड रिसेप्शन रखा है. जहां बॉलीवुड के कई बड़े सितारे शिरकत करते नजर आएंगे.  आपको बता दें , पिछले साल 11 दिसंबर को विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने शादी की थी.

2-28

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi