S M L

स्टैंडर्ड चार्टर्ड इंडिया के लिए अनुष्का बनीं नानी, तीन किरदारों में आईं नजर

अनुष्का शर्मा बहुत जल्द आने वाली हैं यशराज फिल्म्स की फिल्म 'सुई-धागा' में नजर

Updated On: Apr 24, 2018 10:05 AM IST

Arbind Verma

0
स्टैंडर्ड चार्टर्ड इंडिया के लिए अनुष्का बनीं नानी, तीन किरदारों में आईं नजर

अनुष्का शर्मा के सितारे इन दिनों काफी बुलंद चल रहे हैं. हर जगह से नए ऑफर्स की बरसात हो रही है. जब से उन्होंने शादी की है, तब से काम को लेकर अनुष्का और भी सजग हो गई हैं. अब उन्हें स्टैंडर्ड चार्टर्ड इंडिया का ब्रांड एंबेसडर बनाया गया है जिसके लिए उन्होंने एक एड भी किया है.

स्टैंडर्ड चार्टर्ड इंडिया के लिए अनुष्का ने किया एड

अनुष्का शर्मा आजकल जितनी फिल्मों में बिजी हैं, उतनी ही बिजी दूसरे कामों में भी हैं. आजकल उनके काम में काफी बदलाव आ गया है. वो फूंक-फूंक कर कदम रख रही हैं. तभी तो उन्हें स्टैंडर्ड चार्टर्ड इंडिया का ब्रांड एंबेसडर बनाया गया है. इससे जुड़ी कई तस्वीरें अब तक आ चुकी हैं लेकिन अब उन्होंने इसके लिए एक एड किया है जिसे उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस छोटे से एड फिल्म में अनुष्का तीन अलग-अलग कैरेक्टर में नजर आ रही हैं. इस वीडियो में ये दिखाया गया है कि एक डिलीवरी ब्वॉय अनुष्का को एक पार्सल देने आता है जिसका पेमेंट अनुष्का क्यूआर कोड स्कैन कर देती हैं. तभी अचानक उनकी नानी आ जाती हैं जो अपना बैंक अकाउंट खोल रही हैं जिनकी मदद अनुष्का फोन के जरिए करती हैं. फिर अनुष्का तीसरे किरदार में म्यूचुअल फंड्स खरीदती हैं. जिसके बाद तीनों एक साथ सेल्फी लेती हैं.

सुई-धागा होने वाली है रिलीज

यशराज फिल्म्स की फिल्म ‘सुई-धागा’ में बहुत जल्द अनुष्का नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में अनुष्का शर्मा के साथ वरुण धवन भी नजर आएंगे. इस फिल्म से जुड़ी कई तस्वीरें अब तक सोशल मीडिया पर आ चुकी हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi