S M L

परी: अनुष्का शर्मा को फिर 'भूतनी' ने पकड़ा

अनुष्का शर्मा ने फिल्म ‘परी’ के रिलीज डेट की घोषणा की है

Updated On: Jul 10, 2017 02:30 PM IST

Akash Jaiswal

0
परी: अनुष्का शर्मा को फिर 'भूतनी' ने पकड़ा

अनुष्का शर्मा ने अपनी होम प्रोडक्शन में बनी तीसरी फिल्म ‘परी’ की रिलीज डेट की घोषणा की है. ये फिल्म 9 फरवरी को रिलीज हो रही है. अनुष्का ने अपनी रिलीज डेट की जानकारी अपने ट्विटर अकाउंट के जरिये लोगो में साझा की है. उन्होंने फिल्म से अपना एक डरावना पोस्टर भी शेयर किया है.

इस पोस्टर में अनुष्का जख्मी और बेहद डरावनी नजर आ रही है. इस लुक में अनुष्का की आंखो के नीचे डार्क सर्किल दिखाई दे रहा है और वो बीमार भी लग रही है. इस पोस्टर को देखकर मालूम होता है कि फिल्म हॉरर और थ्रिल से भरी होगी से भरी होगी.

अनुष्का शर्मा की ‘परी’ का आया फर्स्ट लुक, क्या ये वही हैं?

इस फिल्म को क्लीन स्लेट फिल्म और क्रिअर्ज इंटरटेनमेंट साथ मिलकर कर प्रोडयूस कर रहे हैं. इससे पहले अनुष्का फिल्म ‘फिल्लौरी’ में एक भूतनी के रूप में नजर आई थी. इस फिल्म में उन्होंने दिलजीत दोसांझ के साथ काम किया था.

‘फिल्लौरी’ में अनुष्का को क्यूट भूतनी कहकर दर्शकों ने तारीफ की थी पर अब ‘परी’ में भूतनी बनी अनुष्का का किरदार काफी अलग और गंभीर लग रहा है.

फिलहाल अनुष्का शाहरुख खान के साथ अपनी फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ के प्रमोशन में लगी हुई हैं. कुछ ही दिनों पहले ये घोषणा की गई थी की अनुष्का यशराज फिल्म की ‘सुई धागा’ में वरुण धवन के साथ नजर आएंगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi