S M L

अनुष्का ने अपने 30वें जन्मदिन पर किया ये खूबसूरत ऐलान, अब करेंगी ये काम

इंस्टाग्राम पर अनुष्का शर्मा ने एक लेटर शेयर किया है जिसमें उन्होंने अपनी महत्वपूर्ण इच्छा बताई है

Updated On: May 01, 2018 11:12 PM IST

Arbind Verma

0
अनुष्का ने अपने 30वें जन्मदिन पर किया ये खूबसूरत ऐलान, अब करेंगी ये काम
Loading...

अनुष्का शर्मा अपना 30वां जन्मदिन मना रही हैं. इस खास दिन के मौके पर अनुष्का को देश और दुनिया से बधाई के संदेश मिल रहे हैं. अनुष्का शर्मा ने इंस्टाग्राम पर ये जानकारी दी है कि वो पशुओं की देखभाल करने का अपना सपना पूरा करने के लिए एक खास घर बनवाने जा रही हैं.

अनुष्का बनवाएंगी पशुओं के लिए घर

अनुष्का शर्मा ने अपने जन्मदिन के मौके पर सोशल मीडिया पर ये जानकारी देते हुए बताया है कि वो मुंबई से बाहर एक घर बनवाने जा रही हैं, जहां पशुओं का पूरा ख्याल रखा जाएगा. इंस्टाग्राम पर एक लेटर शेयर करते हुए अनुष्का ने लिखा कि, ‘हम बहुत ही भाग्यशाली हैं कि हम इंसान के रूप में पैदा हुए हैं. हमारे पास आवाज है, जिसके जरिए हम अपनी बात रख सकते हैं. हम अपने परिवार के साथ रहते हैं, साथ ही हमारे आस-पास हमारे सगे संबंधी भी रहते हैं जो हमारा ख्याल रख सकते हैं. अब जरा आप जानवरों के बारे में सोचिए. सोचिए कि वो कैसे रहते हैं? उनको कैसे ट्रीट किया जाता है? क्या उनके भी कोई हक हैं? क्या हम उनके साथ समानता का व्यवहार करते हैं? मैं मुंबई के बाहर एक ऐसा घर बनवाने जा रही हूं, जहां पशुओं का ख्याल रखा जाएगा. इस घर में उनको खूब प्यार मिलेगा, उनकी देखभाल होगी और उनकी रक्षा की जाएगी. मैं ये सपना काफी लंबे वक्त से देखती आई हूं, जो कि अब पूरा होने जा रहा है.’

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on

जानवरों के साथ कई तस्वीर भी की शेयर

अनुष्का शर्मा जानवरों के साथ कई तस्वीरें अब तक सोशल मीडिया पर शेयर कर चुकी हैं. उनका जुड़ाव जानवरों के साथ काफी देखा जाता है और उनके जरिए उठाया जा रहा ये कदम काफी सराहनीय है.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi