S M L

Wedding bash: पड़ोसियों को मिला विराट-अनुष्का की शादी का निमंत्रण, मीडिया को रखा गया दूर

कई दिनों से चल रही थी अनुष्का-विराट की शादी की प्लानिंग, नहीं थी किसी को खबर

Updated On: Dec 08, 2017 07:42 PM IST

Arbind Verma

0
Wedding bash: पड़ोसियों को मिला विराट-अनुष्का की शादी का निमंत्रण, मीडिया को रखा गया दूर

काफी वक्त से उड़ रही विराट-अनुष्का की लव लाइफ की खबरों पर विराम लग गया है. लव से एक कदम अब और आगे बढ़ते हुए दोनों ने शादी करने की सोची है. और शादी में अपने पड़ोसियों को भी न्यौता दिया है. रुकिए जनाब, ऐसा हम नहीं कह रहे हैं बल्कि तस्वीरें बोल रही हैं और उनका अपने परिवार के साथ रातों-रात इटली के लिए निकलना भी इस बात के पुख्ता सुबूत हैं कि हो न हो अब अनुष्का और विराट के घर शहनाई बजने वाली है.

चार साल के लव लाइफ के बाद आखिरकार वो घड़ी आ ही गई जिसका लोगों को बेसब्री से इंतजार था. ये दोनों इसी महीने इटली में शादी करने वाले हैं.

मिड-डे की खबरों के मुताबिक, वर्सोवा के बद्रीनाथ टावर में जहां अनुष्का रहती हैं वहां पड़ोस में रहने वालों ने शादी का न्यौता पाया है. अनुष्का के पिता अजय कुमार शर्मा ने खुद पड़ोसियों को फोन कर शादी में आने का न्यौता दिया है.

एक सूत्र के मुताबिक, अनुष्का के पिता ने बिल्डिंग के कुछ लोगों को अगले हफ्ते शादी में आने को कहा है. जैसा कि हम सभी जानते हैं कि सभी इटली नहीं जा सकते इसीलिए कुछ ने यहीं से उन्हें अपना आशीर्वाद दे दिया. साथ ही उन लोगों से अनुष्का के पिता ने कहा कि ये खबर मीडिया तक न पहुंचाई जाए.

कोहली ने दिसंबर में होने वाले वन-डे सीरीज से भी अपना नाम वापस ले लिया था ये कहते हुए कि उनके कोई पर्सनल रीजन्स हैं. कुछ दिनों पहले सब्यसाची मुखर्जी को भी अनुष्का के घर के पास स्पॉट किया गया था. कोहली के बचपन के कोच रहे राजकुमार शर्मा ने भी इस महीने की छुट्टी ली है.

ये सारी बातें कहीं न कहीं इसी तरफ इशारा करती हैं कि अनुष्का और विराट की शादी के लिए ही ये सब कुछ प्लान हुआ था. किसी को कानों-कान खबर तक नहीं हुई और बात शादी तक पहुंच गई.

एक बात और भी है जो सामने आई है कि तीन दिन की पार्टी के लिए मुंबई के जूहू का फाइव स्टार होटल बुक किया जा चुका है. वो दोनों यहां आने के बाद फिर से कोर्ट मैरिज करेंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi