S M L

Wedding Party: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से मिले विराट-अनुष्का, पार्टी में आने का दिया न्योता

विराट और अनुष्का दिल्ली में 21 दिसंबर को पार्टी कर रहे हैं. वहीं, मुंबई में 26 तारीख को पार्टी दी जाएगी

Arbind Verma Updated On: Dec 20, 2017 10:47 PM IST

0
Wedding Party: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से मिले विराट-अनुष्का, पार्टी में आने का दिया न्योता

न्यूली मैरेड कपल अनुष्का शर्मा और विराट कोहली हनीमून से भारत वापस लौट आए हैं. भारत लौटते ही उन्होंने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से मुलाकात की और उन्हें पार्टी में आने का न्योता दिया. प्रधानमंत्री ने भी दोनों को शादी की बधाई दी. हालांकि, पीएम मोदी इस रिसेप्शन में शरीक होंगे या नहीं फिलहाल इस बारे में कुछ भी स्पष्ट नहीं किया गया है.

इस मुलाकात की जानकारी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से दी गई है.

विराट और अनुष्का दिल्ली में 21 दिसंबर को पार्टी कर रहे हैं. वहीं, मुंबई में 26 तारीख को पार्टी दी जाएगी. इस पार्टी में विराट के साथी क्रिकेटर और सेलिब्रिटीज शामिल होंगे. दोनों ने इटली में शादी रचाई थी.

40394603-5828-4bd0-be62-f37d9ae85be5

विराट कोहली ने क्रिकेट से ब्रेक लिया था इसीलिए श्रीलंका के साथ जारी वनडे और टी-20 सीरीज में नहीं खेल रहे हैं. कोहली की जगह रोहित शर्मा कप्तान की कमान संभाल रहे हैं. पार्टी के बाद अनुष्का और विराट दक्षिण अफ्रीका जाएंगे जहां वो दक्षिण अफ्रीका के साथ होने वाली सीरीज के लिए तैयारी करेंगे और वहीं दोनों साथ में नया साल सेलिब्रेट करेंगे.

4db62a0f-6164-4c70-8677-81a7c7349e0b

इसके बाद अनुष्का जनवरी के पहले सप्ताह में भारत लौट आएंगी और फिर वो आनंद एल राय की फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हो जाएंगी. इस फिल्म में शाहरुख खान उनके अपोजिट होंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Social Media Star में इस बार Rajkumar Rao और Bhuvan Bam

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi