S M L

अगले महीने आएगा ‘सुई-धागा’ का ट्रेलर, फिल्म की शूटिंग हुई खत्म

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के ‘मेक इन इंडिया’ प्लान के तहत इस फिल्म को बनाया जा रहा है

Arbind Verma Updated On: Jul 17, 2018 01:01 PM IST

0
अगले महीने आएगा ‘सुई-धागा’ का ट्रेलर, फिल्म की शूटिंग हुई खत्म

यशराज फिल्म्स की फिल्म ‘सुई-धागा’ इन दिनों सुर्खियों में है. लगातार इस फिल्म की चर्चाएं हो रही हैं. ये फिल्म प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के ‘मेक इन इंडिया’ के तहत बनाई जा रही है. इस फिल्म में पहली बार वरुण धवन और अनुष्का शर्मा एक साथ बड़े पर्दे पर नजर आने वाले हैं. हाल ही में इस फिल्म की शूटिंग खत्म की गई है.

जल्द होगा फिल्म का ट्रेलर लॉन्च

वरुण धवन और अनुष्का शर्मा की अपकमिंग फिल्म ‘सुई-धागा’ में दोनों का लुक बेहद जुदा है. इस फिल्म के ट्रेलर के लिए लोग काफी दिनों से इंतजार कर रहे हैं. डीएनए की रिपोर्ट के मुताबिक, इसके ट्रेलर को लॉन्च करने के लिए निर्माता सही तारीख की तलाश में हैं. फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने डीएनए को बताया है कि, ‘कुछ हफ्ते में ही इस फिल्म के पोस्टर्स को लॉन्च किया जाएगा. इसके बाद एक इवेंट के तहत फिल्म के ट्रेलर को भी रिलीज कर दिया जाएगा. अगले महीने यानि अगस्त में ट्रेलर के आने की उम्मीद है. स्वतंत्रता दिवस के मौके के आस-पास फिल्म के ट्रेलर को लॉन्च किया जाएगा क्योंकि फिल्म की टीम को लगता है कि ये सही मौका होगा लेकिन अभी तक किसी तारीख को लॉक नहीं किया गया है.’

मेक इन इंडिया पर आधारित है फिल्म

आपको बता दें कि, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के ‘मेक इन इंडिया’ प्लान के तहत इस फिल्म को बनाया जा रहा है. कुछ दिनों पहले वरुण धवन ने भी कहा था कि, ‘मोदी जी और महात्मा गांधी ने हमारे देश में मेड इन इंडिया के मंत्र पर काफी जोर दिया है और अब मैं उसी संदेश को दिलचस्प अंदाज में अपने फैंस तक पहुंचाऊंगा.’ ये फिल्म 28 सितंबर को रिलीज होने वाली है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
सदियों में एक बार ही होता है कोई ‘अटल’ सा...

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi