S M L

फिर दिखेगी अनुष्का-शाहरुख की जोड़ी, ‘जब हैरी मेट सेजल’ हो सकता है फिल्म का नाम

फिल्म ‘रईस’ की सफलता के बाद शाहरुख ये चाह रहे थे कि इस फिल्म का नाम भी ‘आर’ से ही शुरु हो

Updated On: Jun 08, 2017 11:35 PM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
फिर दिखेगी अनुष्का-शाहरुख की जोड़ी, ‘जब हैरी मेट सेजल’ हो सकता है फिल्म का नाम

शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा स्टारर फिल्म जल्द ही बड़े पर्दे पर दिखाई देगी. बड़ी अजीब बात है कि निर्देशक इम्तियाज अली की इस फिल्म की शूटिंग भी पूरी हो चुकी है, लेकिन अब तक इस फिल्म का टाइटल भी फाइनल नहीं किया गया है. ये फिल्म अगस्त में रिलीज होने वाली है.

डायरेक्टर इम्तियाज अली की आने वाली अगली फिल्म में शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा की जोड़ी एक बार फिर से बड़े पर्दे पर धमाल मचाने वाली है, लेकिन एक अजीब बात है कि इस फिल्म का अब तक नाम फाइनल नहीं है.

हालांकि, शाहरुख खान ने ये माना है कि उनके पास उनकी फिल्म के नाम के लिए कई ऑप्शन हैं, लेकिन पूरी टीम कोशिश कर रही है कि इस फिल्म का नाम ‘जब हैरी मेट सेजल’ रखा जाए.

किस फिल्म से इंस्पायर्ड है यह मूवी?

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, ‘रहनुमा’ उनकी पहली च्वाइस थी, लेकिन ये एक उर्दू नाम था और दूसरा च्वाइस था ‘रौला’ जो कि पंजाबी में था. वो लोग एक ऐसे नाम की तलाश में हैं जो कि हिंदी में हो. इसलिए वो ‘जब हैरी मेट सेजल’ के नाम पर मुहर लगा सकते हैं.

फिल्म का टाइटल इंस्पायर्ड है मेग रयान और बिली क्रिस्टल की फिल्म ‘व्हेन हैरी मेट सैली’ से. इस फिल्म में शाहरुख हैरी का किरदार निभा रहे हैं, जबकि अनुष्का सेजल का. फिल्म ‘रईस’ की सफलता के बाद शाहरुख ये चाह रहे थे कि इस फिल्म का नाम भी ‘आर’ से ही शुरु हो, लेकिन ऐसा होता दिखाई नहीं दे रहा.

इस फिल्म का पोस्टर 9 जून को टाइटल के साथ रिलीज किया जाएगा. सूत्रों के मुताबिक, इस फिल्म का ट्रेलर तैयार हो चुका है और हो सकता है सलमान के ‘ट्यूबलाइट’ के जैसी इस ट्रेलर की लॉन्चिंग 19 या 20 जून को की जाए.

ऐसी खबरें आ रही थीं कि अक्षय की आने वाली फिल्म ‘टॉयलेट-एक प्रेम कथा’ के साथ इसकी रिलीज की तारीख मैच हो जाए, लेकिन वो बस एक अफवाह थी. ‘जब हैरी मेट सेजल’ 11 अगस्त को रिलीज की जाएगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi