S M L

Brawl : अनुराग कश्यप की बातों का बुरा मान गए अभिषेक बच्चन, स्टेज पर हो गए नाराज

'मनमर्जियां' के प्रमोशन के दौरान अनुराग कश्यप से नाराज हुए अभिषेक बच्चन

Updated On: Aug 24, 2018 11:09 PM IST

Ankur Tripathi

0
Brawl : अनुराग कश्यप की बातों का बुरा मान गए अभिषेक बच्चन, स्टेज पर हो गए नाराज

बॉलीवुड के दिग्गज निर्देशक अनुराग कश्यप इन दिनों अपनी अगली रिलीज को तैयार फिल्म ‘मनमर्जियां’ के प्रमोशन में व्यस्त हैं. हाल ही में फिल्म  ‘मनमर्जियां’ की टीम फिल्म का  प्रमोशन करने एक इवेंट में पहुंची थी. इस इवेंट में बातों-बातों में अनुराग और अभिषेक की कुछ ऐसी अन-बन हुई की अभिषेक बच्चन बुरा मान गए. देखिए इस इवेंट का ये खास वीडियो

इस वीडियो में अनुराग और अभिषेक स्टेज पर खड़े हैं और आपनी फिल्म ‘मनमर्जियां’ के बारे में बात कर हैं. जहां अभिषेक अनुराग से पूछते हैं कि 'अनुराग यह बताओ तुमने इस फिल्म के लिए हम सितारों का चुनाव कैसे किया ?.'अभिषेक के इस सवाल का जवाब देते हुए अनुराग ने बताया  जब मैंने इस फिल्म की कहानी सुनी तो सबसे पहले हमने तापसी को फाइनल किया जिसके बाद हमने किरदार के हिसाब से विक्की को साइन किया और फिर हमने आपको चुना. अनुराग की इस बात को सुनते ही अभिषेक बच्चन नाराज हो गए, उन्होंने कहा अच्छा तुमने मुझे आखिरी में चुना नेपोटिज्म वाले बच्चे हमेशा आखिर में आते हैं ' जिसके बाद ये झगड़ा  मजाकिया अंदाज में सुलझ भी गया .

[ यह भी पढ़ें : ‘मनमर्जियां’ का नया गाना ‘चोंच लड़ियां’ हुआ रिलीज, आपको देसीपन का कराएगा अहसास ]

अनुराग कश्यप के जरिए निर्देशित की गई फिल्म ‘मनमर्जियां’ 14 सितंबर 2018 को रिलीज की जाएगी. इसके निर्माता हैं आनंद एल राय जबकि इस फिल्म की लेखिका हैं कनिका ढिल्लन. पहले ये फिल्म 7 सितंबर को रिलीज होने वाली थी लेकिन बाद में इसकी रिलीज को आगे बढ़ा दिया गया.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi