S M L

Brawl: अनुराग कश्यप के मर्जी के बिना कटे 'मनमर्जियां' के तीन सीन, ट्विटर पर इरोस कंपनी पर फूटा गुस्सा

अनुराग ने कल फिल्म में विवादित स्मोकिंग सीन को लेकर माफी मांग ली थी. उसी के कुछ देर बाद ही फिल्म से स्मोकिंग सीन्स को काट दिया गया. अनुराग का कहना है कि किसी की भावना आहत हुई तो वो खुद माफी मांगते हैं लेकिन सीन को काटना बिलकुल भी सही नहीं है

Updated On: Sep 20, 2018 07:54 PM IST

Ankur Tripathi

0
Brawl: अनुराग कश्यप के मर्जी के बिना कटे 'मनमर्जियां' के तीन सीन, ट्विटर पर इरोस कंपनी पर फूटा गुस्सा

बॉलीवुड बॉक्स ऑफिस पर पिछले हफ्ते रिलीज हुई फिल्म 'मनमर्जियां' का विवाद अब बढ़ता ही जा रहा है. जहां अनुराग ने कल फिल्म में विवादित स्मोकिंग सीन को लेकर माफी मांग ली थी. उसी के कुछ देर बाद ही फिल्म से स्मोकिंग सीन्स को काट दिया गया. अनुराग का कहना है कि किसी की भावना आहत हुई तो वो खुद माफी मांगते हैं लेकिन सीन को काटना बिलकुल भी सही नहीं है. फिल्म डिस्ट्रीब्यूशन कंपनी इरोस इंटरनेशनल ने इस फिल्म से उन सीन्स को काटने का फैसला लिया था. कंपनी ने इसकी कोई जानकारी अनुराग को नहीं दी और फिल्म से सीन्स को काट दिया जिसके बाद अनुराग ने अपना गुस्सा ट्विटर पर जाहिर किया है.

Anurag-Kashyap-1

अनुराग ने आज ट्विटर पर तंज कसते हुए लिखा ' बधाई हो, इससे अब पंजाब और सिख लोगों में परेशानियां खत्म हो जाएंगी. अगर आपको अगली बार कोई भी परेशानी हो तो डायरेक्टर किशोर लुल्ला को फोन करें. इरोस  को पता है कि किस तरह से परेशानी को दूर करना है. '' अनुराग ने अपने इस ट्वीट में किशोर लुल्ला का फोन नंबर भी डाल दिया था. नंबर को हटाने की मांग पर उन्होंने दूसरा ट्वीट किया .जहां उनका पहला ट्वीट ट्विटर द्वारा डिलीट कर दिया गया.

WhatsApp Image 2018-09-20 at 4.23.03 PM

[ यह भी पढ़ें : Video: कार्तिक आर्यन के साथ जैकलीन फर्नांडिज ने शुरू की 'किरिक पार्टी' की शूटिंग, सेट से आया वीडियो ]

WhatsApp Image 2018-09-20 at 4.23.04 PM

आपको बता दें , इस फिल्म में अभिषेक बच्चन और तापसी पन्नू की खूबसूरत जोड़ी को सिगरेट पीते दिखाया गया है. सिख धर्म में सिगरेट पीना वर्जित है और इस फिल्म के ये दोनों ही सिख किरदार निभाते हुए सिगरेट पी रहे हैं. जिस वजह से सिख समुदाय ने इसपर जमकर विरोध किया था . जिसके बाद इरोस ने सीन हटाकर इसकी जानकारी सिख संघटनों को देदी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi