S M L

OMG: अनुराग कश्यप की इस फिल्म में है 12 गाने, 19 सितंबर को होगी रिलीज

तापसी पन्नू, विक्की कौशल और अभिषेक बच्चन की अपकमिंग फिल्म ‘मनमर्जियां’ 19 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है

Arbind Verma Updated On: Aug 10, 2018 10:12 AM IST

0
OMG: अनुराग कश्यप की इस फिल्म में है 12 गाने, 19 सितंबर को होगी रिलीज

तापसी पन्नू, विक्की कौशल और अभिषेक बच्चन की अपकमिंग फिल्म ‘मनमर्जियां’ बहुत जल्द सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. इस फिल्म का ट्रेलर गुरूवार को ही रिलीज किया गया है, जिसे लोग बेहद पसंद कर रहे हैं. लेकिन एक ऐसी बात इस फिल्म से निकलकर सामने आ रही है, जिसे जानने के बाद आप भी दांतों तले ऊंगलियां दबा लेंगे.

फिल्म में हैं एक दर्जन गाने

तापसी पन्नू, विक्की कौशल और अभिषेक बच्चन की अपकमिंग फिल्म ‘मनमर्जियां’ जल्द रिलीज होने वाली है. लेकिन क्या आप आज के दौर में सोच सकते हैं कि किसी फिल्म में 12 गाने हों? शायद आपका जवाब ना में ही होगा लेकिन ये सच है कि ‘मनमर्जियां’ में 12 गाने हैं. साथ ही ये भी बात सामने आ रही है कि ये सभी गाने बहुत बड़े नहीं हैं. सूत्रों की मानें तो कई गाने कुछ ही लाइनों के हैं. ये फिल्म को आगे ले जाने के लिहाज से बनाए गए हैं. अनुराग कश्यप हमेशा डार्क फिल्मों के लिए जाने जाते हैं और वाकई में ये फिल्म देखने के बाद आप ये कभी नहीं कह सकेंगे कि ये फिल्म अनुराग की है.

19 सितंबर को हो रही है रिलीज

तापसी पन्नू, विक्की कौशल और अभिषेक बच्चन की अपकमिंग फिल्म ‘मनमर्जियां’ 19 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. तापसी की पिछली फिल्म में की गई उनकी एक्टिंग को लोगों ने काफी सराहा. साथ ही विक्की कौशल ने भी ‘संजू’ में दमदार एक्टिंग से अपना लोहा मनवाया. हालांकि, अभिषेक की काफी अरसे से कोई फिल्म नहीं आई है तो ऐसे में उन्हें पर्दे पर देखना दिलचस्प हो सकता है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
सदियों में एक बार ही होता है कोई ‘अटल’ सा...

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi