S M L

सलमान खान ने मेरी काफी मदद की है: अनुप्रिया गोयंका

फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ में नजर आईं एक्ट्रेस अनुप्रिया गोयनका ने सलमान खान को लेकर अपना अनुभव शेयर किया

Akash Jaiswal Updated On: Jan 12, 2018 10:12 PM IST

0
सलमान खान ने मेरी काफी मदद की है: अनुप्रिया गोयंका

फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ में पूर्णा नामकी नर्स का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस अनुप्रिया गोयनका को फिल्म में उनकी परफॉरमेंस के लिए काफी सराहा गया. फिल्म की कहानी में दिखाया गया कि अबू सलीम नामका आईएसआईएस लीडर भारत और पाकिस्तान की 40 नर्सों को बंदी बना लेता है और टाइगर का किरदार निभा रहे सलमान उनकी मदद के लिए आते हैं.

फिल्म में अनुप्रिया ने उस मुख्य नर्स का किरदार निभाया है जो सलमान को रेस्क्यू ऑपरेशन चलाने में उनकी बड़ी सहायता करती है. एक तरफ जहां फिल्म में हमें अनुप्रिया का काम पसंद आया वहीं उनका मानना है कि ये सब सलमान खान के कारण मुमकिन हो पाया है.

फिल्म के सेट पर सलमान के साथ अपने अनुभव को शेयर करते हुए एक सीन के बारे में उन्होंने बताया जहां उन्हें बम से बांध दिया जाता है. उन्होंने कहा, “इस सीन के लिए तैयार होने के लिए मुझे और टीम को थोड़ा समय लगा. तो सीन के शुरुआत में मुझे एक चेयर से बांध कर मेरे मुंह को भी बांध दिया गया. मैं सोचने लगी कि मेरे किरदार को कैसा महसूस हो रहा होगा. इस सोच में डूबे मेरी आंखों से आंसू निकलने लगे. मुझे इस हाल में देखकर सलमान ने मुझसे कहा ‘रोना नहीं, बी स्ट्रोंग.’ इसके बाद मैंने अपने आपको को संभाला और इस सीन के लिए तैयार हुई. इसलिए इस सीन में अपने सही इमोशंस भी दे पाई”

इसमें को शक नहीं कि इस फिल्म की टीम की मेहनत रंग लाई और इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड ब्रेकिंग कमाई की.

Revealed: फिल्म ‘पद्मावती’ में दीपिका नहीं बल्कि ये एक्ट्रेस है शाहिद कपूर की पहली रानी

जानकारी के मुताबिक, इस फिल्म के बाद अनुप्रिया जल्द ही संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावत’ में नजर आएंगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
SACRED GAMES: Anurag Kashyap और Nawazuddin Siddiqui से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi